• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहरः कोरोना के चलते देश में एक और डॉक्टर ने तोड़ा दम, स्वास्थ्य विभाग के फूले हाथ-पांव

|

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस के चलते बुलंदशहर के शिकारपुर में रहने वाली भाजपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष व डॉ देवेंद्र चौधरी की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई । डॉक्टर की मौत की खबर से बुलंदशहर के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। आनन-फानन में डॉक्टर के क्लीनिक और मोहल्ले को सील कर दिया गया है तथा डॉक्टर के परिजनों का सैंपल ले परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

uttar pradesh bulandshehar doctor died in safdarjung hospital

बुलंदशहर के शिकारपुर में रहने वाले 58 साल के चिकित्सक देवेंद्र चौधरी की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई। कोरोना से मौत की खबर से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि 7 अप्रैल को तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण डॉ देवेंद्र चौधरी बुलंदशहर के संस्कार हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती हुए थे, जहां से उन्हें 8 अप्रैल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और आज डॉक्टर देवेंद्र चौधरी की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई ।

आनन-फानन में शिकारपुर सीएचसी की टीम चिकित्सा प्रभारी शशि शेखर के नेतृत्व में मृतक डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंची और मृतक डॉक्टर की बेटी से पूरी जानकारी हासिल करने के बाद डॉक्टर के क्लीनिक को सील कर दिया है। यही नहीं क्लीनिक वाली एरिया भी हॉटस्पॉट घोषित कर सील किया जा रहा है।

बाकायदा शिकारपुर में क्लिनिक पर मिली डॉक्टर की बेटी का भी सैंपल ले परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है, जबकि मृतक डॉक्टर की पत्नी और उसके बेटा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती हैं। मृतक डॉक्टर की पत्नी भी डॉक्टर ही है। प्रशासन अब डॉक्टर के संपर्क में आये लोगो का पता लगा कोरेन्टीन करने की तैयारी में जुटा है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस से पीड़ित एक 62 वर्षीय डॉक्टर की मौत दो दिन पहले हो गई थी। उसमें यह साफ नहीं हुआ था कि जिस डॉक्टर की मौत हुई है क्या वह मरीजों के इलाज के दौरान पीड़ित हुआ था या फिर कोरोना वायरस संक्रमित किसी अन्य व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद।

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 448

उत्तर प्रदेश में कोरोना से संक्रमित 17 लोग और मिले हैं। इसके साथ ही कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 448 पहुंच गई है। 32 लोग अब तक संक्रमण का शिकार होने के बाद कोरोना से फिलहाल छुटकारा पा चुके हैं।

कोरोना से जंग जीत हाल ही में अस्पताल से बाहर आई महिला बनी मां, पति भी हुआ था संक्रमित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh bulandshehar doctor died in safdarjung hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X