• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर: गैर जाति में की थी बेटे ने लव मैरिज, अब पिता की गोली मारकर की गई हत्या

|

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार की देर रात एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड के पीछे जो वजह निकल कर सामने आई है, वो काफी हैरान करने वाली है। दरअसल, उसके बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया था, इस बात से नाराज लड़की का पिता और भाई अपने दामाद को मारने उसके घर पहुंचे। लेकिन वो उन्हें नहीं दिखा तो उसने घर के बाहर खड़े वृद्ध पिता को गोलियों से भून डाला। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Old man killed after son marries in other caste in Khurja

क्या है पूरा मामला

वारदात बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र कालिंदी कुंज की है। यहां एक वृद्ध को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 गोलियां मारीं। घटना में घायल हुए वृद्ध को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो बताया कि चार व्यक्ति बाइक पर सवार होकर उसके घर के पास आए। घर के बाहर खड़े उसके पति को गोलियों से भून डाला। इतना ही नहीं, हत्यारोपियों ने वृद्ध को उठाकर घर से थोड़ी दूर झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

बेटे ने दूसरी जाति की लड़की से किया था प्रेम विवाह

वृद्ध की पत्नी ने बताया कि उसके बेटे ने पिछले महीने दूसरी जाति की लड़की से प्रेम विवाह किया था। इस बात से नाराज लड़की का पिता और भाई अपने दामाद को मारने उसके घर पहुंचे। मृतक की पत्नी ने बताया कि जब उनका बेटा आरोपी को नहीं दिखा तो उसने घर के बाहर खड़े वृद्ध को गोलियों से भून डाला। आननफानन में परिजन वृद्ध को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई।

चौकी इंचार्ज को एसएसपी ने किया निलंबित

एसएसपी संतोष कुमार सिंह बताया कि परिवारवालों ने पहले भी इस मामले में तहसील चौकी इंचार्ज को अवगत कराया था। चौकी इंचार्ज की लापरवाही से शुक्रवार को यह घटना घटित हो गई। एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज संतोष मिश्रा और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इतना ही नहीं, परिवारवालों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। एसएसपी जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात भी कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- UP: पीडब्ल्यूडी के सात अधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई, प्रदेश सरकार ने दी अनिवार्य सेवानिवृत्ति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Old man killed after son marries in other caste in Khurja
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X