OMG! हर महीने लाखों कमाता है ये भिखारी, महंगे स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Bizarre: This beggar earn 1 lakh rupees per month । वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। बेघर, बेसहारा लोग अपना जीवन यापन करने के लिए भीख मांगते है। किसी तरह से भीख मांगकर किसी तरह से दो वक्त की रोटी का गुजारा कर लेते हैं। अब तक आपने भिखारियों को फटे हाल में देखा होगा, लेकिन आज जिस भिखारी से हम आपको मिलाने जा रहे हैं वो भिखारी काफी अलग है। ये भिखारी भीख तो मांगता है, लेकिन दूसरों से काफी अलग है, क्योंकि ये सबसे अमीर भिखारी है। ये भिखारी महीने में लाखों की कमाई करते है। ये भिखारी महीने में कम से कम 1 लाख की कमाई करता है।

सबसे अमीर भिखारी

सबसे अमीर भिखारी

चीन का ये भिखारी हर महीने 1 लाख रुपये कमाता है । इतना ही नहीं इसके बच्चे शहर के सबसे बड़े स्कूल में पढ़ाई करते हैं। महंगे स्कूलों में इसके बच्चे पढ़ते हैं। पैसों की ढ़ेर पर ये भिखारी सोता है। इस भिखारी की हर महीने की कमाई 1700 डॉलर है।

 सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर


सोशल मीडिया पर इस भिखारी की फोटो साल 2014 में खूब वायरल हुई थी। चीन के माइक्रोब्लागिंग साइट वीबो पर इसकी एक पोस्ट खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में ये भिखारी जमीन पर बैठकर पैसों के ढेर के पास बैठकर पैसे गिन रहा है। इस फोटो को देखकर सब हैरान रह गए। सब सोच में पड़ गए कि आखिर कि कैसे एक भिखारी के पास इतने पैसे आ गए।

 पैसे गिनने वालों को देता है टिप

पैसे गिनने वालों को देता है टिप


इस भिखारी की चर्चा खूब होती है। इसके पास इतने पैसे हैं कि उसे जब वो जमा कराने के लिए पहुंचता है पैसे गिनने के लिए उसे कर्मचारियों की मदद लेनी पड़ती है। वो नोट गिनने के लिए स्थानीय कर्मचारियों की मदद लेनी पड़ती है। वो पैसे गिनने के लिए दूसरों को टिप भी देता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
It’s been 2 days since the story of this elderly Chinese man broke out on the microblogging platform Sina Weibo and there are still jaws being dropped all over the Internet.
Please Wait while comments are loading...