• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिक्शा खींच रहे शख्स की बाइकर ने की मदद, VIDEO शेयर कर सहवाग बोले-इंसानियत जिंदाबाद

|

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग(Cricketer Virender Sehwag ) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो(viral video) शेयर किया है। वीडियो में एक दंपत्ति सामान से भरे साइकिल रिक्शा को खींच कर ले जा रहा हैं। जिसे रिक्शाचालक की पत्नी धक्के लगा रही है। तभी एक बाइक सवार मदद के लिए आगे आता है। शख्स उस रिक्शा को बाइक चलाते हुए धक्का लगाते हुए उन्हें मेन रोड तक पहुंचा देता है।

वीडियो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र का

वीडियो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र का

वीडियो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र का बताया जा रहा है। एनसीआर Bikerz नाम के यूट्यूब चैनल पर खुद को "Rammy Ryder" बताने वाला शख्स जब चढ़ाई वाली जगह पर रिक्शावाला को संघर्ष करते हुए देखता है, तो वह उनके पास जाकर मदद की पेशकश करता है। वह महिला से रिक्शा पर बैठने को कहता है और अपने पैर के सहारे चढ़ाई पर रिक्शा को ऊपर धकेलता है और उन्हें मुख्य रोड तक पहुंचा देता है।

सहवाग ने कहा- इंसानियत जिंदाबाद

सहवाग ने कहा- इंसानियत जिंदाबाद

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो पोस्ट करते हुए बाइकर की तारीफ की है, उन्होंने लिखा, 'इंसानियत जिंदाबाद.' बाइक सवार की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है। हर कोई उनके इस जज्बे को सलाम कर रहा है। ये वीडियो अबतक 2 लाख बार देखा जा चुका है। वहीं, सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग के फैन उनकी भी काफी तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लद्दाख के गलवान घाटी क्षेत्र में चीनी सैनिकों के साथ "हिंसक सामना" में शहीद होने वाले भारतीय जवानों के लिए बोलते हुए उन्होंने चीन की कड़ी निंदा की थी।

Indian Idol के सेट पर नेहा कक्कड़ को पति रोहनप्रीत ने रुलाया, जानिए ऐसा क्या कह दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag tweeted a video of a biker helping a couple push their rickshaw
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X