• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: सैलून में गुस्‍से में आई दुल्‍हन, काट डाले लाखों की कीमत के 32 मैरिज गाउन, जानें पूरा मामला

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 18 जनवरी। लड़कियां अपनी शादी को लेकर हजारों अरमान सजाए रहती हैं लेकिन अगर बीच में कोई खलन पड़ जाए तो उसे सहन कर पाना बड़ा ही मुश्किल होता है। ऐसी ही एक दुल्‍हन बनने वाली महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी शादी के चंद दिनों पहले मैरिज कैंसिल हो गई। जिसका गुस्‍सा उसने ऐसे निकाला जिसको देखकर हर कोई मजे ले रहा है।

शादी के डिपाटिट मनी वापस लेने पहुंची तो....

शादी के डिपाटिट मनी वापस लेने पहुंची तो....

दरअसल, चीन में एक ब्राइडल सैलून में लड़की अपनी शादी के डिपाटिट मनी वापस लेने गई तो सैलून ने वो जमा पैसा देने से इंकार कर दिया जिसके बाद जो गुस्‍से में आकर महिला ने वो किया जिसके बाद सैलून मालिक के आंसू निकल रहे हैं।

Kylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शनKylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शन

काट डाले लाखों की कीमत के 32 मैरिज गाउन

काट डाले लाखों की कीमत के 32 मैरिज गाउन

हिला ने 5 अक्टूबर को होने वाली अपनी शादी के लिए अप्रैल 2021 में शादी का पैकेज खरीदा था। अगस्त में, उसने इसे स्थगित करने के लिए कहा लेकिन उन्‍होंने इंकार कर दिया। उसने अपनी जमा राशि सहित पूर्ण वापसी की मांग की जब उसके पैसे वापस नहीं मिले तो महिला ने वहां रखे शादी के 32 गाउन काट दिए। घटना के एक वीडियो में महिला को कपड़े काटने के लिए कैंची का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है।

जानें गाउन की थी कुल कितनी कीमत

जानें गाउन की थी कुल कितनी कीमत

जियान नाम की ये महिला 9 जनवरी को चीन के दक्षिण-पश्चिमी शहर चोंगकिंग में एक दुल्हन के सैलून में शादी के कपड़े के गाउन कैंची से चीतरे नजर आ रही है। सैलून ने £915 के वेडिंग पैकेज को रद्द करने के बाद £400 की जमा राशि वापस करने से इनकार कर दिया। इससे महिला भड़क गई और उसने कपड़े के रैक में रखे 32 ब्राइडल गाउन काट डाले।इन गाउन की कीमत लगभग 8 लाख रुपये थी। सैलून वाले उसे रोकते हैं लेकिन महिला शादी के कपड़े फाड़ना जारी रखती है। ड्रेस की कीमत 8,000 पाउंड (8 लाख रुपये) बताई जा रही है।

जानें महिला के साथ आगे क्‍या हुआ

मूल रूप से सीक्यूटीवी न्यूज द्वारा प्रसारित वीडियो क्लिप को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो और ट्विटर पर प्रसारित किया गया है।यह स्पष्ट नहीं है कि घटना को फिल्माने वाला व्यक्ति महिला का परिचित, दुकान सहायक या परिचित था या नहीं। सैलून प्रबंधक के सूचित करने के बाद पुलिस दुकान पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया। बाद में उसने माफी मांगी।दुकान के प्रबंधक ने कहा कि महिला के पति ने मुआवजे का भुगतान करने की पेशकश की। हालांकि सभी नुकसान को कवर करने के लिए पर्याप्त नहीं है।

Comments
English summary
Video: The bride got angry when the salon refused to give the deposit money, cut 32 wedding gowns worth lakhs
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X