हॉट फिगर पाने के लिए शरीर से पस‍लियां तक निकलवा डालीं, देखें Pics

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीवी स्टार अपने लुक और अपने फिगर को लेकर प्रयोग करते रहते हैं। परफेक्ट फिगर के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाना उनके लिए आम बात है, लेकिन जर्मनी की एक टीवी स्टार से खूबसूरत दिखने के लिए जो किया उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

 सुदंर दिखने के लिए करवाई सर्जरी

सुदंर दिखने के लिए करवाई सर्जरी

जर्मनी की रियलिटी टीवी स्टार सोफिया वोलरशेम ने परफेक्ट फिगर पाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई। उन्होंने पतली कमर पाने के लिए अपनी पसलियां तक निकलवा दी। इस सर्जरी के बाद वो पतली तो हो गई, लेकिन इसे लेकर अब वो आलोचनाओं कसे घिर गई है।

 पति भी देखकर हो गया हैरान

पति भी देखकर हो गया हैरान

सोफिया ने पतली कमर पाने के लिए अपने कमर की पसलियां निकलवा दी। उनके नए लुक को देखकर उनका एक्स हसबैंड भी उन्हें पहचान नहीं सका। सोफिया के पूर्व पति बर्ट वोलरशेम ने कहा कि इस तरह की सर्जरी के नतीजे अच्छे नहीं होंगे, क्योंकि ये पूरी तरह से इंसान के शरीर की रचना के खिलाफ है।

 करवाया बट इम्प्लांट

करवाया बट इम्प्लांट

सोफिया ने आकर्षक दिखने के लिए कैलिफोर्निया में ब्रेवरले हिल्स में अपनी ये सर्जरी करवाई। जाने-माने कास्मेटिक सर्जन माइकल के ओबेंग ने सर्जरी की। स्थानीय मीडिया के मुताबिक सोफिया ने नए लुक के लिए बट इम्प्लांट कराया है और कुछ पसलियां हटवाई हैं।

 करवा चुकी है कई सर्जरी

करवा चुकी है कई सर्जरी

सोफिया पहले से ही कॉस्मेटिक सर्जरी करवा चुकी है। वो पहले भी कई बार ब्रेस्ट इम्प्लांट करा चुकी हैं और उन्होंने नाक के भी चार ऑपरेशन कराए हैं। इन ऑपरेशन की वजह से वो चर्चाओं में बनी रहती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meet the German reality TV star who has undergone extreme plastic surgery to give herself 70K boobs and a bizarre ‘wasp-like’ waist.
Please Wait while comments are loading...