• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Unknown नंबर से महिला को लगी 11 करोड़ की लॉटरी, स्पैम कॉल समझ बार-बार कर रही थी इग्नोर

|
Google Oneindia News

लॉन्सेस्टन, 5 अगस्त। कहते हैं किस्मत सिर्फ एक बार दरवाजा खटखटाती है, अगर आप ने समय रहते दरवाजा खोल लिया तो ठीक वरना फिर बार-बार मौका नहीं मिलता। हालांकि तस्मानिया की रहने वाली एक महिला किस्मत की कुछ ज्यादा ही धनी थी, तभी तो बार-बार अज्ञात नंबर से आ रहे फोन कॉल को नजरअंदाज करने के बावजूद उसे फोन आते रहे। अंत में जब परेशान होकर उसने कॉल रिसीव किया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था।

स्पैम कॉल ने जीता दिए करोड़ों रुपए

स्पैम कॉल ने जीता दिए करोड़ों रुपए

तब जाकर महिला को समझ में आया कि कॉल पिक ना करके वो कितनी बड़ी गलती कर रही थी। महिला ने फोन पर जो कुछ भी सुना उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, तस्मानिया के लॉन्सेस्टन में रहने वाली एक महिला को काफी समय से अननोन नंबर से कॉल आ रहे थे। वह स्कैम कॉल समझकर बार-बार उसे नजरअंदाज कर देती।

नहीं रहा खुशी का ठिकाना

नहीं रहा खुशी का ठिकाना

आखिरकार 31 जुलाई को उसने इरिटेट होकर अंत में फोन पिक कर ही लिया। उस दिन के बाद से अब महिला की जिंदगी बिल्कुल बदल चुकी है। जैसे ही महिला ने गुस्से में कॉल पिक किया तो दूसरी तरफ से उसे बताया गया कि उसने 11 करोड़ रुपए की लॉटरी जीत ली है। पहले तो उसे फिर कोई फ्रॉड कॉल लगा लेकिन जब उसे यकीन दिलाया गया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था।

इतने पैसे कहां खर्च करेगी महिला?

इतने पैसे कहां खर्च करेगी महिला?

अपनी पहचान छिपाने की शर्त पर महिला ने मीडिया को बताया कि जीते हुए पैसों का वो और उसका परिवार सही कामों में उपयोग करेगा। महिला ने कहा कि सबसे पहले वो अपने सारे लोन चुकाएगी। साथ ही जिन लोगों से उधार पैसे लिए हैं उनका हिसाब क्लियर करेगी और फिर बचे हुए पैसों को इन्वेस्ट करेगी। इसके अलावा महिला ने कुछ पैसो को खुद के ऊपर भी खर्च करने का प्लान बनाया है।

टाइम पास करते-करते जीत लिए करोड़ों रुपए

टाइम पास करते-करते जीत लिए करोड़ों रुपए

एक तरफ जहां भारत में कई लोग लॉटरी को जुआं मान इससे दूरी बनाए रखते हैं वहीं, विदेशों में इसका काफी क्रेज है। दुनिया में कई लोगों की किस्मत लॉटरी के जरिए खुल चुकी है। कुछ तो ऐसे लोग थे जो बेहद गरीब थे लेकिन लॉटरी जीतने के बाद अब ठाठ-बाट से रह रहे हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जहां एक महिला ने फ्लाइट मिस होने के बाद टाइम पास के लिए कुछ लॉटरी के टिकट खरीदे और उसकी किस्मत ऐसी पलटी कि उसने एक झटके में करोड़ों रुपए जीत लिए।

यह भी पढ़ें: चंद सेकंड में मालामाल: काम करते-करते महिला ड्राइवर ने खरीदी लॉटरी, इनाम में जीते 1.87 करोड़

English summary
tasmania Woman got 11 crore lottery from unknown number was repeatedly ignoring spam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X