• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: सोने की चेन चुराते कैमरे में कैद हुआ चींटियों का झुंड, IPS ऑफिसर बोला- 'छोटा गोल्ड स्मगलर'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। चींटियां अपने वजन का कई गुना भार उठाने में सक्षम होती हैं। अक्सर हमने अपने घरों में देखा है कि चींटियां झुंड बनाकर भारी से भारी चीज उठाकर एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाती हैं। हालांकि वह सिर्फ अपने भोजन का सामान ही उठाती हैं लेकिन हाल ही में सामने आए वीडियो से पता चलता है कि चींटियां 'चोर' भी होती हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्लिप वायरल हुई है जिसमें देखा जा सकता है कि सैकड़ों चींटियों का झुंड एक सोने की चेन को उठाकर ले जा रहा है।

आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

चींटियों का यह वीडियो देखने के बाद कई लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल, 15 सेकंड के इस वीडियो में चींटियों का झुंड सोने की चेन को उठाकर ले जाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो से आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जो अब वायरल हो चुका है। आईपीएस काबरा ने पोस्ट पर मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, 'सबसे छोटा गोल्ड स्मगलर।' इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सोने की चेन को उठाकर ले जाती दिखीं चीटियां

सोने की चेन को उठाकर ले जाती दिखीं चीटियां

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ढेर सारी चीटियां सोने की चेन को उठाकर इधर से उधर ले जा रही है। चेन का वजन चींटियों को मुकाबले काफी अधिक है लेकिन अपने टीमवर्क से उन्होंने ये काम भी आसान बना दिया। लोगों को देखकर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि चीटियां भी ऐसा कर सकती हैं। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

यूजर्स ने दिया मदेजार रिएक्शन

यूजर्स ने दिया मदेजार रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। वहीं एक अन्य यूजर ने आईपीएस काबरा से पूछते हुआ लिखा, किस धारा के अंदर कार्रवाई की जाएगी ? दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'क्या किसी ने चेन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है? चलो आस-पास की दुकानों में पता लगाते हैं कि तस्करों ने किसी चेन बेची। तस्कर कथित तौर पर एक किराने की दुकान से चीनी खरीदते हैं।' सोशल मीडिया पर ऐसे कई और कमेंट सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: Gold Rate: वेडिंग सीजन से पहले चढ़ने लगा सोना, हफ्ते के पहले दिन 44900 रुपए पहुंचा गोल्ड, जानें चांदी की कीमत

Comments
English summary
swarm of ants caught on camera stealing gold chain IPS Dipanshu Kabra shared Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X