• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमेरिकी प्रोफेसर का सनसनीखेज खुलासा, इंसानों के भेष में धरती पर रह रहे हैं एलियंस, कर रहे हैं हमले कर तैयारी

अमेरिकी प्रोफेसर का सनसनीखेज खुलासा, इंसानों के भेष में धरती पर रह रहे हैं एलियंस, कर रहे हैं हमले कर तैयारी
Google Oneindia News

नई दिल्ली। एलियंस की मौजूदगी को लेकर वैज्ञानिक लगातार जानकारी जुटाने की कोशिश में लगे हैं। एलियंस को लेकर अक्सर कई दावे किए जाते हैं। कई बार यूएफओ को देखा गया तो कई लोगों ने एलियंस से संपर्क की बात कही, अब अमेरिकी प्रोफेसर डॉ डेविड जैकब्स ने सनसनीखेज खुलासा किया है। डॉ जेकब्स ने एलियंस की मौजूदगी को लेकर हैरान कर लेने वाली बाती कही है, जो आपकी चिंता बढ़ा देगी।

 एलियंस को लेकर सनसनीखेज खुलासा

एलियंस को लेकर सनसनीखेज खुलासा

अमेरिका के प्रोफेसर डॉक्‍टर डेव‍िड जैकब्‍स ने धरती पर एलियंस की मौजूदगी को लेकर सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि धरती पर एलियन मौजूद हैं और वो इंसानों के भेष में है। ये एलियंस इंसानों को अपहरण कर रहे हैं। उन्‍होंने दावा किया कि अब तो वै ऐसे कई लोगों से मिल चुके हैं, उसने बातें कर चुके हैं, जिनका अपहरण एलियंस ने किया था और जिनकी जान बच गई।

 इंसानों का अपहरण कर रहे हैं एलियंस

इंसानों का अपहरण कर रहे हैं एलियंस

टेंपल यूनिवर्सिटी में कार्यरत प्रोफेसर जैकब्स यूएफओ मामलों के विशेषज्ञ हैं। वो एलियंस पर अब तक कई किताबें लिख चुके हैं। उन्होंने अब धरती पर एलियंस की मौजूदगी का दावा किया है। उन्होंने दावा किया है कि एलियंस धरती पर कब्‍जा करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि एलियंस इंसानों के दिमाग पर कब्जा कर धरती पर अपना कब्जा करना चाहते हैं।

 इंसानों की तरह दिखते हैं एलियंस

इंसानों की तरह दिखते हैं एलियंस

अमेरिकी प्रोफेसर ने अपनी रिचर्ज में ये उन लोगों के हवाले से दावा किया, जिन्हें कथित तौर पर एलियंन से किडनैप किया था। उन्होंने दावा किया है कि एलियंस इंसानों की तरह दिखते हैं। प्रोफेसर ने अपने संदेश में लिखा है कि जिन लोगों का अहरण किया गया, उन सबको एक जैसा ही संदेश मिला। यूएफओ में मौजूद एलियंस इंसानों की तरह दिख रहे थे।

 धरती पर हमले की तैयारी

धरती पर हमले की तैयारी

स्पेन स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ विगो के डॉक्टोरल स्टूडेंट इन कॉन्फ्लिक्ट रेजोल्यूशन अलबर्टो कैबारेलो ने भी अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि एलियन धरती पर हमला कर सकते हैं। आपको बता दें कि अलबर्टो एस्ट्रोफिजिस्ट नहीं है, लेकिन वो पहले भी अनजान सिग्नलों के बारे में रिसर्च कर चुके हैं। उन्होंने अपने रिसर्च में दावा किया है कि एलियंस धरती पर हमला कर सकते हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि इंसान किसी अन्य ग्रह पर हमला करें इसकी संभावना बहुत कम है

 चीन ने किया एलियंस से संपर्क का दावा

चीन ने किया एलियंस से संपर्क का दावा


एलियंस को लेकर साफ-साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस बीच चीन ने हैरान कर देने वाला दावा किया है। चीन ने दावा किया है कि उसे अपने एक टेलीस्कोप के जरिए एलियन्स के संकेत मिले हैं। चीन ने दावा किया कि गुइझोऊ प्रांत में स्काई आई टेलीस्कोप के जरिए उसे असामान्य संकेतों की जानकारी मिली। हालांकि खबर वायरल होने के बाद इस रिपोर्ट को हटा लिया गया।

17 पोते-पोतियों की दादी ने की 24 साल के लड़के से शादी, अब कर रही हैं बच्चे की प्लानिंग

Comments
English summary
Scientist Claimed: Aliens are living on earth will attack Human anytime
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X