मॉडल ने करवाया डेयरडेविल फोटोशूट, झेलनी पड़ी आलोचना, देखें वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जानलेवा सेल्फी को लेकर कई बार खबरें आती है। लोगों को चेतावनी दी जाती है। लेकिन कुछ अलग करने के चक्कर में लोग जानलेवा कदम उठा लेते हैं। वो ये तक भूल जाते हैं कि उनका ये कदम उन्हें मौत की ओर धकेल सकता है। सोशल मीडिया पर एक रशियन मॉडल का फोटोशूट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग मॉडल के इस फोटोशूट की आलोचना कर रहे हैं।

 Russian model under fire for daredevil photo shoot VIDEOS

दरअसल 22 साल की मॉडल ने बिना किसी सुरक्षा मानकों के दुबई के स्काईस्कैपर से खतरनाक फोटोशूट करवाया है। सेंट पीटर्सबर्ग में जन्मी विकटोरिया ओडिंटसोवा नाम की इस मॉडल ने गगनचुंबी इमारत से लटक कर फोटोशूट करनाया और इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। उसने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि मैं विश्ववास नहीं कर पा रही हूं कि मैंने यह कर दिखाया।

अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। लोग उसके इस कदम की आलोचना कर रहे हैं। लोग मॉडल के इस कदम को बेवकूफी भरा कदम बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि मॉडल का ये फोटोशूट युवाओं को गलत संदेश दे रहा है। लोगों की आलोचनाओं के बावजूद मॉडल अपने इस काम को लेकर कताफी उत्साहित है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Russian model Viktoria Odintsova has been heavily criticized online for a photo shoot where she hangs off a Dubai skyscraper without any safety precautions.
Please Wait while comments are loading...