इंटरव्यू में बेटी के इस खुलासे के बाद मां ने किया सुसाइड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सर्बिया की रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर न केवल उनके फैंस हैरान रह गए बल्कि उनकी मां ने सदमे में आकर खुदकुशी तक की कोशिश कर ली। सेनाडा ने टीवी इंटरव्यू के दौरान सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि वो पैसों के लिए मर्दों के साथ संबंध बनाती है। 24 साल की सेनाडा ने खुलासा करते हुए कहा कि वो खाली वक्त में पैसे कमाने के लिए मर्दों के साथ संबंध बनाती है।

 इंटरव्यू में टीवी स्टार का सनसनीखेज खुलासा

इंटरव्यू में टीवी स्टार का सनसनीखेज खुलासा

सेनाडा ने अपने आने वाले शो को-ऑडिनेशन के बारे में इंटरव्यू में बात की, लेकिन उन्होंने इंटरव्यू के दौरान प्रॉस्टिट्यूशन को लेकर जो कहा वो कहा वो बेहद हैरान करने वाला था। उन्होंने कहा कि उन्हें केवल खूबसूरत मर्दों के साथ ही संबंध बनाना पसंद है। उन्होंने कहा कि वो पैसों के लिए ये काम करती है और कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं।

मां ने की खुदकुशी की कोशिश

मां ने की खुदकुशी की कोशिश

सेनाडा के इस खुलासे के बाद से न केवल उनके फैंस बल्कि उनके परिवारवाले भी हैरान है। उनकी मां बेटी के इस काम से शर्मिंदा है और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार खुदकुशी की कोशिश की। वो कहती हैं कि सेनाडा के इस काम से उन्हें लज्जा आती हैं और उनका परिवार सेनाडा के इस काम से शर्मिंदा है। सेनाडा की मां ने कहा कि उन्होंने साल 2015 के बाद से अपनी बेटी का मुंह तक नहीं देखा। वो दो बार खुदकुशी की कोशिश कर चुकी है, लेकिन किसी तरह बच गई। सेनाडा का पूरा परिवार उनका साथ छोड़ चुका है।

 हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ संबंध

हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ संबंध

इंटरव्यू के दौरान सेनाडा ने कहा कि वो केवल हाई प्रोफाइल लोगों के साथ ही संबंध बनाती है।उनके साथ संबंध बनाने वाले शख्स अमीर और हैंडसम होने चाहिए। उन्होंने बताया वो पैसे और महंगे गिफ्ट्स के लिए वेश्यावृत्ति करती हैं और खाली वक्त में ये काम करती रहेगी। आपको बता दें कि सर्बिया में वेश्यावृत्ति लीगल है।

पैसा कमाना जिंदगी का मकसद

पैसा कमाना जिंदगी का मकसद

सेनाडा ने कहा कि उनकी जिंदगी का सिर्फ एक मकसद है कि वो अमीर बने। वो पैसा कमाने के लिए कुछ भी कर सकती हैय़ उन्होंने कहा कि कोई भी काम बुरा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है । सेनाडा ने भले ही इंटरव्यू में ये कहा कि उन्हें उन के इस काम के लिए परिवार का साथ मिला है, लेकिन उनकी मां ने इससे साफ-साफ इंकार कर दिया और खुद को सेनाडा से अलग कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A reality TV star's mother tried to kill herself after her 'shameful' daughter revealed on a Serbian show she works as a prostitute.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.