• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वेट्रेस ने दो शराबियों को पिलाई वाइन, पलट गई किस्मत, टिप में मिले 4 लाख रुपए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 मई: अमेरिका के एरिजोना में एक वेट्रेस की किस्तम उस वक्त अचानक से पलट गई। जब कुछ शराबी उस खूबसूरत वेट्रेस को टिप में लाखों रुपए दे गए। बोतल सर्विस वेट्रेस ने खुलासा किया कि उसने एरिज़ोना के एक स्वैंकी क्लब में सिर्फ दो टेबल से टिप में $ 4,800 यानि करीब 3.7 लाख रुपए कामाए हैं। वेट्रेस नीना एंजेलीना ने ये बात अपनी टिकटॉक वीडियो में बताई है। जिसे करीब 6 मिलियन लोग देख चुके हैं।

बिकिनी में सर्व की शराब

बिकिनी में सर्व की शराब

नीना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह माया के क्लबहाउस के लिए शिफ्ट की तैयारी कर रही है। जिसमें उसने एक पिंक कलर की एक बेहद ही छोटी सी बिकिनी पहन रखी है। इसके बाद एंजेलिना क्लब के वीआईपी एरिया में पहुंचती है। जहां वह कई प्राइवेट कैबाना को चेक करती दिखती है। इसके बाद वीडियो में वह एक बेहद ही पैसे वालों के ग्रुप को डोम पेरिग्नन की कीमती शराब परोसनी दिखती है।

पहली बार में उसे टिप में मिलते हैं 1.3 लाख रुपएो

पहली बार में उसे टिप में मिलते हैं 1.3 लाख रुपएो

इसके बाद वीडियो में दिनभर की एक्टिविटीज के बाद उसे दो पर्ची काट कर दी जाती है। जिसमें वो उस दिन मिली टिप को लेकर खुलासा करती है। पहली क्लिप में एक ग्रुप क्लब में खाने और शराब पर 9,291डॉलर यानि करीब 7 लाख रुपए खर्च करके जाता है। ये ग्रुप नीना को उसकी सर्विस से खुश होकर 1800 डॉलर की टिप दे जाता है। इसके बाद नीना दूसरे ग्रुप के खर्चे की पर्ची दिखाती है।

दूसरा ग्रुप टिप में दे जाता है 2 लाख से अधिक रुपए

दूसरा ग्रुप टिप में दे जाता है 2 लाख से अधिक रुपए

दूसरा ग्रुप खाने और शराब पर करीब साढ़े आठ लाख रुपए खर्च करता है। ये ग्रुप भी नीना एंजेलीना सर्विस के खुश होकर उसे 3000 डॉलर यानि करीब .2.3 लाख रुपए टिप के तौर पर दे जाता है। जो उस ग्रुप द्वारा खाने के खर्च की गई कुल रकम का लगभग 30 फीसदी होती है। ये अभी तक साफ नहीं है कि एंजेलीना ने इस टिप को किसी के साथ शेयर किया है या फिर मिली पूरी टिप को अकेले ऱख लिया।

मौत के मुंह से बच आई लड़की ऐसे मना रही जिंदगी का जश्न, पूरी बॉडी पर टैटू बनवाया, जीभ कटवाईमौत के मुंह से बच आई लड़की ऐसे मना रही जिंदगी का जश्न, पूरी बॉडी पर टैटू बनवाया, जीभ कटवाई

इतनी टिप देख लोगों को होने लगी जलन

इतनी टिप देख लोगों को होने लगी जलन

टिक टॉक पर वायरल हो रहे पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों इतनी बड़ी टिप को लेकर ईष्या दिखा रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इतने बड़ी मिलने को किस्मत बदलना मान रहे हैं। टिकटॉक यूजर ने लिखा कि, मैं हॉट क्यों नहीं पैदा हुई हूं ताकि मैं इस तरह पैसा कमा सकूं? एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि, आप इस तरह के काम में कैसे आते हैं, यह सवाल है?

Comments
English summary
People were crazy about waitress serving wine, 4 lakh rupees were given in the tip
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X