महिला ने दिया 'राक्षस' जैसे बच्चे को जन्म, देखकर भाग खड़े हुए लोग, देखें तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हर मां-बाप का सपना होता है कि उनका बच्चा लाखों में एक हो। बच्चे के जन्म के समय मां की बस यहीं ख्वाहिश होती है कि उसका बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हो, लेकिन हर मां की ये तमन्ना पूरी नहीं होती। ऐसा ही कैमरुन में रहने वाली एक महिला के साथ भी हुआ। महिला ने ऐसे बच्चे को जन्म दिया, जिसे देखकर वो खुद भी डर गई।

पढ़ें-दादी ने बोरी में बांधकर बच्ची की लात-घूंसों से की पिटाई, वीडियो देखकर कलेजा कांप जाएगा

 एक आंख और एक कान

एक आंख और एक कान

कैमरुन की इस महिला ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया जिसके शरीर के आधे अंग गायब थे। उसकी दोनो आंखें आपस में जुड़ी हुई थीं। आंख अपने स्थान के बजाए बीच माथे पर थी और सामान्य से काफी बड़ी थी, जिसे देखकर कोई भी डर जाए।

 भयानक चेहरा

भयानक चेहरा

बच्चे का सिर सामान्य बच्चों के काफी बड़ा था। उसकी आंख बीच सिर पर थी, जो उसे काफी डरावनी और भयानक बना रही थी। इतना ही नहीं उसके शरीर में काफी अंग गायब थे। जैसे उसकी सिर्फ एक कान थी। बच्चा बिना नाक, मुंह के पैदा हुआ था।

 डर कर भाग जाते थे लोग

डर कर भाग जाते थे लोग

दैत्य जैसे बच्चे की जन्म की खबर सुनकर लोग दूर-दूर से उसे देखने पहुंचे, लेकिन उसे देखते ही वहां से भाग खड़े होते थे। लोग उसे राक्षस बता रहे थे। लोगों का कहना था कि उन्होंने आज से पहले कभी भी इतना भयानक बच्चा नहीं देखा।

 पहली बार पैदा हुआ बच्चा

पहली बार पैदा हुआ बच्चा

जिस अस्पताल में वो बच्चा पैदा हुआ उस अस्पताल की नर्स ने बताया कि ऐसा बच्चा उनके हॉस्पिटल में पहली बार पैदा हुआ था। नर्स ने बताया कि उस बच्चे की न आंखें थी ना ही मुंह और गुहा। नर्स ने बताया कि बच्चे के नाभि के अंदर का सारा भाग बाहर निकला हुआ था। उनकी नाक भी नहीं थी, जिसकी वजह से वो सांस नहीं ले पा रहा था। इसलिए जन्म को कुछ मिनट बाद वो बच्चा मर गया। लोगों ने बच्चे को दैत्य बताया, लेकिन उसे जन्म देने वाली मां के लिए ये काफी दर्दनाक था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In the rare of the rarest case, a baby was born with one eye in the middle of his head and a missing nose.
Please Wait while comments are loading...