• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: महिला के ठीक बगल में बैठा था 'भूत, TV स्क्रीन पर दिखा प्रतिबिंब तो हो गई हालत खराब

Google Oneindia News

नई दिल्ली 6 मार्च: क्या वास्तव में भूत-प्रेत होते हैं या ये सिर्फ इंसानों का वहम है? इस सवाल का जवाब आज तक कोई नहीं खोज पाया है। कई लोगों ने भूत, आत्मा आदि को देखने का दावा किया, लेकिन सबूत के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है। अब एक महिला टिकटॉकर के दावे की चर्चा इंटरनेट पर खूब हो रही है। साथ ही उसके दावे से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। (वीडियो-नीचे)

अचानक दिखा 'भूत' का प्रतिबिंब

अचानक दिखा 'भूत' का प्रतिबिंब

एस्मेराल्डा नाम की महिला का दावा है कि वो घर में अकेली थीं। कुछ देर बाद उन्होंने सोचा कि वो लिविंग रूम में आराम कर लें। उनके सामने टीवी थी, जो बंद थी। वो सोफे पर बैठी थीं, तभी अचानक उनकी नजर टीवी स्क्रीन पर पड़ी। उनके बगल एक और शख्स का प्रतिबिंब दिख रहा था, जिस वजह से उनकी हालत खराब हो गई।

वीडियो बनाकर डाला

वीडियो बनाकर डाला

एस्मेराल्डा का दावा है कि उन्होंने तुरंत अपना फोन निकाला और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने उसे टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने वीडियो में कहा कि मैं बहुत ज्यादा भ्रमित हो गई हूं। घर पर मैं और मेरा कछुआ अकेले हैं, लेकिन उनको टीवी में एक दूसरे शख्स का प्रतिबिंब दिख रहा है। उसे देखकर लग रहा कि उनके बगल कोई शख्स बैठा है।

लोगों ने कही ये बात

लोगों ने कही ये बात

महिला का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ। सभी इसको लेकर अलग-अलग दावे कर रहे हैं। एक शख्स ने इसे हॉरर फिल्म रिंग से जोड़ दिया, जबकि दूसरे शख्स ने मजाक में लिखा कि इसी वजह से मैं टीवी बंद होने के बाद उस कभी नहीं देखता हूं। हालांकि कुछ लोगों का दावा है कि महिला ने पब्लिसिटी के लिए उस वीडियो को एडिट किया होगा, क्योंकि वास्तव में अगर भूत होता तो वो वीडियो बनाने की बजाए भाग खड़ी होतीं।

कीव के आसमान में मंडरा रहा है एक 'भूत’, रूसी सैनिकों के लिए बन चुका है काल, कैसे मचा रहा तबाही?कीव के आसमान में मंडरा रहा है एक 'भूत’, रूसी सैनिकों के लिए बन चुका है काल, कैसे मचा रहा तबाही?

Comments
English summary
Mysterious reflection of woman on TV screen, video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X