बच्चों के लिए नहीं मिल रही थी आया, तो कलयुगी मां ने मासूमों को ओवन में जिंदा जलाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जॉर्जिया। मां का आंचल बच्चों के लिए सबसे सुरक्षित जगह होता है। वो अपने जिगर के टुकड़े को दुनिया की सभी परेशानियों से छिपा लेती है लेकिन एक मां ऐसी भी है जिसने अपने ही बच्चों को मौत की नींद सुला दिया। उसने अपने कलेजे के टुकड़ों को ऐसी दर्दनाक मौत दी है जिससे ममता शर्मसार हो गई है। इस कलयुगी मां ने अपने दो मासूम बेटों को अवन में डाल कर जिंदा जला दिया।

बच्चों को जिंदा डाल दिया ओवन में

बच्चों को जिंदा डाल दिया ओवन में

ये चौंकाने वाली घटना अमेरिका के जॉर्जिया की है। यहां अटलांटा में रहने वाली 24 वर्षीय Lamora Williams ने अपने एक साल के बेटे Ja'karter Penn और दो वर्षीय Keyante Penn को ओवन में डाला और उन्हें जिंदा जला दिया। Lamora ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बच्चों के कारण उन्हें अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी थी।(फोटो साभार : डेली मेल)

मासूमों पर नहीं आई इस मां को दया

मासूमों पर नहीं आई इस मां को दया

Lamora बच्चों के लिए आया ढूंढ रही थीं लेकिन न मिल पाने के कारण मजबूरन उसे अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। इस गुस्से में आकर उसने अपने बच्चों को ही खत्म करना बेहतर समझा। पुलिस के मुताबिक बच्चे लगभग पूरी तरह जल चुके थे। बच्चों को ओवन में डालते वक्त इस मां के हाथ नहीं कांपे। इसके बाद उसने बच्चों के पिता को भी वीडियो कॉल किया और बच्चों के मरने के बारे में बताया।(फोटो साभार : डेली मेल)

सदमें में बच्चों का पिता

सदमें में बच्चों का पिता

बच्चों के पिता को जैसे ही इस बारे में पता लगा उसने तुरंत पुलिस को फोन किया। पहले तो उसे लगा कि बच्चों को किसी और ने मारा है लेकिन जब सच्चाई पता चली तो उसके होश ही उड़ गए। बच्चों की मौत से पिता सदमे में है। वो बस इस बात का शुक्र मना रहा है कि उसके बाकी दो बच्चे जिंदा हैं।(फोटो साभार : डेली मेल)

मानसिक बीमारी से जूझ रही थी मां?

मानसिक बीमारी से जूझ रही थी मां?

Lamora ने पुलिस को बताया कि वो बच्चों को एक आया के पास छोड़कर गई थी लेकिन जब लौटी तो वो मृत थे। जांच पता लगा है कि Lamora एक दिमागी बीमारी से जूझ रही थीं। 19 साल की उम्र में उसने अपने पिता को खो दिया था और चार बच्चों को अकेल बड़ा करने की जिम्मेदारी भी उसी पर थी। Lamora के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।(प्रतिकात्मक तस्वीर)

ये भी पढ़ें:पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची 19 साल की लड़की, निकली 9 महीने की प्रेगनेंट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mothe Burned Her Two Son Alive Because She Couldnt Find Any Caretaker For Them

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.