चमत्कार: बुजुर्ग के ऊपर से निकल गई ट्रेन, नहीं आई खरोंच

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बुजुर्ग पूरे तीन मिनट तक रेल की पटरी पर लेटा रहा और माल ट्रेन उसके ऊपर दौड़ती रही, फिर भी बुजुर्ग को खरोंच तक नहीं आई। ये कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि सच्ची घटना है। स्टेशन पर एक बुजुर्ग एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के चक्कर में ट्रेन की नीचे आ गया गनीमत ये रही की उसे किसी तरह की चोट नहीं आई है।

चमत्कार: बुजुर्ग के ऊपर से निकल गई ट्रेन, नहीं आई खरोच

ये घटना मध्यप्रदेश के सतना रेलवे स्टेशन की है जहां एक एक वृद्ध पटरियों के बीच लेटा रहा और उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। स्टेशन पर मौजूद भीड़ ने ये नजारा देखा तो उनकी सांसें थम गई। लेकिन गनीमत रही कि इस घटना में वृद्ध को खरोंच तक नहीं लगी और वह सुरक्षित उठकर खड़ा हो गया।

खबरों के मुताबिक सतना के जवाहर कॉलोनी निवासी राधेश्याम बर्मन दोपहर में राजेन्द्र नगर की ओर से फुट ओवरब्रिज से होते हुए दो नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचे थे। राधेश्याम को प्लेटफार्म नंबर एक में जाना था, लेकिन बीच की लाइन में एक मालगाड़ी ट्रेन खड़ी थी। इसलिए राधेश्याम ट्रेन के नीचे से झुककर निकलने का प्रयास करने लगा। तभी अचानक ट्रेन को ग्रीन सिग्नल मिल गया और वो आगे बढ़ने लगी।

तभी ट्रेन को अपनी ओर आती हुई देख राधेश्याम रेल की पटरी पर ही लेट गए और ट्रेन उनके ऊपर से गुजरने लगी। स्टेशन पर मौजूद सभी यात्री राधेश्याम के सुरक्षित बचने की प्रार्थना करते रहे। इस तरह तीन मिनट तक राधेश्याम मालगाड़ी के नीचे लेटकर जिंदगी और मौत से जूझता रहा। इस घटना के बाद बुजुर्ग उठ खड़ा हुआ और उसने बताया कि ये सब कैसे हुआ उसे पता नहीं चला उसने अपनी जान बख्शने के लिए ईश्वर का धन्यवाद किया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Miracle on tracks: Elderly man walks off unscathed after train runs over him
Please Wait while comments are loading...