• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'काली या गोरी.. ये क्वालिटी है जरूरी'... 80 करोड़ की लॉटरी लगने पर मालामाल हुआ शख्स, अब चाहिए ऐसी लड़की

शख्स जब रातोंरात 80 करोड़ का मालिक बन गया, तो उसने पैसे मिलने के तुरंत बाद नौकरी छोड़ दी। अब शख्स को एक लॉयल पार्टनर की तलाश है।
Google Oneindia News

जितने पैसे कमाने में इंसान की पूरी उम्र लग जाए, जब उससे कई गुना ज्यादा पैसे अचानक उसकी झोली में गिर जाएं, तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा। ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ भी हुआ, जब उसने लॉटरी में एक नहीं दो नहीं, बल्कि पूरे 80 करोड़ रुपये जीत लिए। लॉटरी लगने के साथ ही शख्स ने उन पैसों को खर्च करना भी शुरू कर दिया। महंगी गाड़ियां और आलीशान घर भी ले डाला। अब करोड़पति बन चुके इस शख्स को तलाश है तो सिर्फ एक लड़की की, जो उससे शादी कर उसके परिवार को आगे बढ़े सके। कुर्सैट नाम के इस शख्स ने कहा कि उसे फर्क नहीं पड़ता कि लड़की काली हो या फिर गोरी। उसे सिर्फ एक लॉयल लड़की की तलाश है। इसके साथ ही उसने ये भी कहा कि वो लड़कियों को भी पहचान आसानी से कर लेगा, जो सिर्फ उनके पैसों के लालच में आकर उसे अप्रोच करेंगी।

लॉटरी लगने पर छोड़ी नौकरी

लॉटरी लगने पर छोड़ी नौकरी

शख्स जब रातोंरात 80 करोड़ का मालिक बन गया, तो उसने पैसे मिलने के तुरंत बाद नौकरी छोड़ दी। बेधड़क होकर वो पैसे खर्च करने लगा। लेकिन इतने पैसे आने के बाद भी शख्स को किसी की तलाश है औऱ वो है एक लॉयल पार्टनर।

दिल खोल कर लुटाए पैसे

दिल खोल कर लुटाए पैसे

जर्मनी में रहने वाले कुर्सैट यिल्दिरिम ने 24 सितंबर को लॉटरी में 80 करोड़ रुपये जीत लिए। लॉटरी में जीते हुए पैसों को खर्च करने में कुर्सैट ने बिल्कुल भी देरी नहीं की और खुले दिल से पैसे लुटाने लगा।

खरीदी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां

खरीदी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां

लॉटरी के पैसे आने के बाद सबसे पहले कुर्सैट ने अपनी नौकरी छोड़ दी। इसके बाद उन्होंने 3.6 करोड़ रुपये की Ferarri 448 Pista और 2 करोड़ रुपये की Porsche Turbe S Cabriolet कार ले ली। इन लग्जरी गाड़ियों के अलावा शख्स ने अपनी पसंदीदा शराब भी खरीदी।

ऐसी लड़की की है तलाश

ऐसी लड़की की है तलाश

इतने पैसे मिलने के बाद भी कुर्सैट संतुष्ट नहीं हैं और हो भी कैसे, अब पैसे खर्च करने के लिए उन्हें अपने साथ एक प्रेमिका भी तो चाहिए। जर्मन न्यूजपेपर Bild से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्लीज अपनी स्टोरी में इस बात पर फोकस करिएगा कि मैं सिंगल हूं। वो गोरी हो या सांवली मुझे फर्क नहीं पड़ता।

लड़की में हो बस एक क्वालिटी

लड़की में हो बस एक क्वालिटी

कुर्सैट ने महिलाओं को उनसे कॉन्टेक्ट करने के लिए अपना ईमेल एड्रेस भी शेयर किया है। वे इस दौरान सिर्फ पैसों के लिए उन्हें अप्रोच करने वाली महिलाओं से भी सावधान रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे एक ऐसी महिला की तलाश है, जो मेरे साथ ट्रैवल करे और मेरे साथ फैमिली शुरू करने के लिए तैयार हो। मैं ऐसी महिला ढूंढ रहा हूं जिसपर मैं हर हालात में भरोसा कर सकूं।

ये भी पढ़ें: समुद्र किनारे कुत्ते संग टहल रही थी महिला, तभी अजीबोगरीब चीज पर पड़ी नजर, पता चलने पर रह गई दंगये भी पढ़ें: समुद्र किनारे कुत्ते संग टहल रही थी महिला, तभी अजीबोगरीब चीज पर पड़ी नजर, पता चलने पर रह गई दंग

'लोग जलते हैं मुझसे'- कुर्सैट

'लोग जलते हैं मुझसे'- कुर्सैट

लॉटरी लगने की बात उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान भी कर दिया था। उन्होंने ये भी कहा कि 90 प्रतिशत लोग इस बात से जलते हैं और उन्हें ये लगता है कि मैं ये पैसे डिजर्व नहीं करता। लेकिन मुझे इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता।

Comments
English summary
man won 80 crore rupess in lottery now finding a loyal girl for marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X