OMG!23 फीट लंबे अजगर से भिड़ गया शख्स, मौत के घाट उतारा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर कोई ये कहे कि उनसे अजगर के साथ फाइट में उसे मौत के घाट उतार दिया तो कोई उसपर विश्वास नहीं करेगा। लेकिन आज जिस शख्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसने न केवल 23 फीट लंबे-चौड़े अजगर से भिड़ंत की बल्कि भारी भरकम अजगर को मौत के घाट उतार डाला। इस लड़ाई में शख्स को भी चोट आई, लेकिन आखिरकार उसने जीत हासिल की और अजगर को मार डाला।

23 फीट लंबे अजगर से भिड़ गया

23 फीट लंबे अजगर से भिड़ गया

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक इंडोनेशिया के रिआऊ प्रांत में रहने वाले 37 साल का रॉबर्ट नेबनान ने अपनी जान की बिना परवाह किए और बिना डरे ही 23 फीट लंबे अजगर से भिड़ गया। रॉबर्ट ने अजगर को मौत के घाट उतार दिया, लेकिन उसे भी कई चोटें आई।

 अजगर ने कर दिया हमला

अजगर ने कर दिया हमला

रॉबर्ट सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। वो नौकरी से लौट रहा था कि रास्ते पर उसे बड़ा सा भारी भरकम अजगर दिखा, जो बीच रास्ते पर लेटा हुआ था। जैसे ही वो अजगर को पार करने लगा, अजगर ने रॉबर्ट पर हमला कर दिया और अपने दांत उसके हाथों पर गड़ा दिए। रॉबर्ट ने खुद को उसके चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन अजगर की पकड़ काफी मजबूत थी वो अपने आप को उसकी चंगुल से बचा नहीं पा रहा था। ऐसे में रॉबर्ट से उससे लड़ाई का मन बना लिया और उससे भिड़ गया। रॉबर्ट ने अपने साथियों की मदद से उस अजगर को मार गिराया।

हार गया जिंदगी की जंग

हार गया जिंदगी की जंग

रॉबर्ट ने भले ही अजगर को मार डाला हो, लेकिन वो खुद भी जिंदगी की जंग हार गया। अजगर ने उससे शरीर पर कई हमले किए थे। अस्पताल में कई दिनों तक वो भर्ती रहा, लेकिन आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गया। आपको बता दें कि ये घटना इसी साल मार्च की है। अजगर की मौत के बाद ग्रामीणों ने उसे रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया। छोटे-छोटे बच्चे अजगर की पूंछ पर बैठे नजर आए।

पढ़ें- जानें आखिर कब और क्यों धोखा देती हैं महिलाएं, ताजा सर्वे से हुआ खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Indonesian man has won an exhausting fight to the death against a 23ft-long python which left him with horrific injuries.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.