• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हवा से भी तेज रफ्तार में बाइकर ने बचाई बच्चे की जान, 'सुपर ह्यूमन' का Video हुआ वायरल

Google Oneindia News

कोलंबिया। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक पर सवार एक व्यक्ति तेज रफ्तार में सड़क से जा रहा होता है, तभी वहां से वॉकर में बैठा एक बच्चा नीचे की ओर फिलस रहा होता है। ये आदमी बेहद तेज रफ्तार में आगे बढ़ते हुए बच्चे को बचा लेता है। वह जैसे ही बच्चे का वॉकर सड़क पर नीचे की ओर फिसलता देखता है, तुरंत मोटरसाइकिल से उतरकर बच्चे के पास आता है।

बाइकर की तारीफ कर रहे लोग

बाइकर की तारीफ कर रहे लोग

ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। लोग इस बाइकर की काफी तारीफ कर रहे हैं, जिसने बिना सोच में पड़े और वक्त गंवाए बच्चे को वक्त रहते बचा लिया। वह बीच सड़क पर ही अपनी बाइक छोड़ देता है और तुरंत बैग उतार देता है। ताकि बच्चे को पकड़ा जा सके। ये घटना किसी पहाड़ी इलाके की लग रही है। कुछ सेकेंड के बाद वॉकर की स्पीड कम हो जाती है और बच्चे की जान बच जाती है। इसके थोड़ी देर बाद पीछे से दौड़ते हुए एक महिला आती है, जिसे बच्चे की मां या फिर केयर टेकर बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

स्थानीय मीडिया के अनुसार, ये घटना कोलंबिया के फ्लोरेंसिया के पड़ोस में स्थित रिन्कॉन द ला एस्ट्रेला (Rincon de la Estrella) में 14 सितंबर को हुई थी। बीते हफ्ते से ही सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लाखों लोगों ने वीडियो को देख लिया है। लोग बाइकर के तेज गति से दौड़कर बच्चे को बचाने की काफी तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया साइट फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

नवीन जिंदल ने भी शेयर किया वीडियो

नवीन जिंदल ने भी शेयर किया वीडियो

बाइकर की गति को देखते हुए लोग उसे 'सुपर ह्यूमन' तक बोल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्चा बिल्कुल सुरक्षित है। उसे किसी तरह की चोट नहीं आई है। इस वीडियो को उद्योगपति नवीन जिंदल ने भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए इस बाइकर की काफी तारीफ की है। उन्होंने इस बाइकर को हीरो कहा है। जिंदल ने बाइकर की बुद्धि तत्परता की सराहना की। वहीं वीडियो पर भी लोग कई तरह के कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्या बोल रहे हैं लोग?

क्या बोल रहे हैं लोग?

वीडियो पर कमेंट करते हुए संजू नामक यूजर ने कहा, 'खुशी हुई देखकर इंसानियत अभी जिंदा हैं।' नीरज नाम के यूजर ने कहा, 'धन्यवाद सीसीटीवी, हमें इन हीरो के बारे में पता चला और हम इन्हें देख पाए।' टाइगर नाम के यूजर ने लिखा, 'मैं राज्य सरकार से अनुरोध करता हूं कि इस व्यक्ति को इस सराहनीय कार्य के लिए पुरस्कार दिया जाए। हम सभी को नफरत भरे गुस्से के खिलाफ खड़ा होना चाहिए और सीखना चाहिए।' वहीं लव नाम के यूजर ने लिखा, 'ईश्वर हमारे आस-पास ही है.. इस वीडियो को देखकर ऐसी ही अनुभूति हो रही है।'

Video बनाने के लिए चलती गाड़ी की खिड़की से बाहर निकली लड़की, बैलेंस बिगड़ा और फिर... Video बनाने के लिए चलती गाड़ी की खिड़की से बाहर निकली लड़की, बैलेंस बिगड़ा और फिर...

Comments
English summary
man on bike saves life of toddler who rolling down hill in high speed watch viral video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X