• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मर्दानगी बढ़ाने के चक्कर में नपुंसक हो गया शख्स, उठाया था ये खौफनाक कदम

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 18 जनवरी: चरमसुख पाने के चक्कर में एक पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट के साथ ऐसा घिनौना काम कर दिया, जिसके बाद वो हमेशा के लिए नपुंसक हो गया। यह हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका से सामने आया है, जहां अपने पति के साथ फिजिकल रिलेशन से असंतुष्ट पत्नी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिसके बाद वो हमेशा के लिए अपनी मर्दानगी खो बैठा।

 ज्यादा नजदीकी ले डूबी

ज्यादा नजदीकी ले डूबी

पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है, लेकिन कभी-कभी ज्यादा नजदीकी की लालसा इंसान को ले डूबती है। दरअसल, अमेरिका में रहने वाला 45 साल का शख्स अपनी मर्दानगी के चलते परेशान था। पत्नी की इच्छा पूरी ना कर पाने के चलते दोनों का रिश्ता काफी तनावपूर्ण हो गया था। रोजाना लड़ाई झगड़े होते थे, जिसके बाद कपल ने इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए कई रास्ते खोजे, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली।

पूरी जिंदगी का खेल दिया दांव

पूरी जिंदगी का खेल दिया दांव

जिसके बाद उस शख्स की पत्नी के दिमाग में एक ऐसा खतरनाक इरादा आया, जो दोनों का वैवाहिक जीवन तबाह कर सकता था, लेकिन इसके बारे में वो दोनों ही अंजान थे और गलती से पूरी जिंदगी का दांव खेल दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आपसी सहमति के बाद पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट के अंदर जमा देने वाली फोम डालने का फैसला किया।

प्राइवेट पार्ट में भर दी एक्सपैंडिंग फोम

प्राइवेट पार्ट में भर दी एक्सपैंडिंग फोम

यह वहीं फोम थी जिसको दीवारों या फिर किसी छेद को भरने में काम में लिया जाता है, इसको एक्सपैंडिंग फोम कहा जाता है, जो पहले झाग जैसा दिखता है, लेकिन बाद में जम जाता है। उसे स्ट्रॉ के जरिए प्राइवेट पार्ट के अंदर भर दिया। इस खौफनाक कदम के पीछे उनका मानना था कि फोम के झाग प्राइवेट पार्ट के अंदर जाकर जम जाएगा और शख्स की सेक्स पावर बढ़ जाएगी, लेकिन पूरा मामला बिगड़ गया और खून निकलने लगा।

पूरी जिंदगी के लिए नामर्द बन गया शख्स

पूरी जिंदगी के लिए नामर्द बन गया शख्स

इस घटना के बाद जब पति की हालत बिगड़ी तो पत्नी तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंची, जहां ऑपरेशन करके डॉक्टर्स ने करीब 11 सेंटीमीटर जमी हुई फोम उसके प्राइवेट पार्ट से निकाली। हालांकि सर्जरी तो कर दी गई हैं, लेकिन डॉक्टर्स की मानें तो शख्स अब पूरी जिंदगी के लिए नामर्द बन चुका है। वहीं अगर वक्त रहते इलाज नहीं मिलता तो शख्स की मौत भी हो सकती थी।

कोरोना वायरस से प्राइवेट पार्ट हो गया 1.5 इंच छोटा, कोविड संक्रमित शख्स के दावे के बाद तहलकाकोरोना वायरस से प्राइवेट पार्ट हो गया 1.5 इंच छोटा, कोविड संक्रमित शख्स के दावे के बाद तहलका

Comments
English summary
Man become impotent in pursuit of increasing manhood in America
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X