• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फेमस रेस्टोरेंट ने निकाली हाथों से अंगूर खिलाने की नौकरी, मिलेगी बड़ी सैलरी, फ्री खाना-वाइन

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर: आए दिन अजब गजब नौकरियां के विज्ञापन देखने को मिलते रहते हैं। हाल ही में लंदन के एक बहुत ही फेमस रेस्टोरेंट ने एक अनोखी जॉब निकाली है। जिसके लिए रेस्टोरेंट ना सिर्फ अच्छी सैलरी दे रहा बल्कि खाना और शराब भी फ्री में ऑफर करना होगा। रेस्टोरेंट को ऐसी महिला और पुरुष वर्कर की तलाश है। जो ग्राहकों को अपने हाथों से अंगूर खिला सकें। कंपनी ने इस पद का नाम 'ग्रेप फीडर' नाम दिया है।

रेस्टोरेंट ने अखबार में निकाला विज्ञापन

रेस्टोरेंट ने अखबार में निकाला विज्ञापन

द मिरर के मुताबिक, 'ग्रेप फीडर' की जॉब ऑफर करने वाले लंदन स्थित इस पॉश रेस्टोरेंट का नाम Bacchanalia है। ब्रिटिश बिजनेस टाइकून रिचर्च कैरिंग इस रेस्टोरेंट चेन के मालिक हैं। रेस्टोरेंट ने नौकरी के लिए अखबारों में बाकायदा विज्ञापन दिया है। जिसमें बताया गया कि वे'ग्रेप फीडर' की जॉब के लिए लोगों की तलाश कर रहे हैं। इच्छुक व्यक्ति उनसे संपर्क कर सकते हैं।

रोम में अमीर फल खाने के लिए ऱखते दासियां

रोम में अमीर फल खाने के लिए ऱखते दासियां

ये फेमस रेस्टोरेंट लोगों को लुभाने के लिए पुराने रोमन दौर की उस परंपरा को शुरू करना चाहता है। जो सैकड़ों साल पहले खत्म हो गई। दरअसल रेस्टोरेंट के ग्राहकों को हाथों से अंगूर खिलाकर रोम और ग्रीस के ग्लोरियस समय को याद दिलाना चाहता है। बता दें कि उस दौर में अमीर और शाही लोग हाथों से फल खिलाने के लिए भी नौकर रखते थे। इनमें खाकर महिलाएं होती थी।

सैकड़ों साल पुराना अनुभव का ले सकते हैं मजा

सैकड़ों साल पुराना अनुभव का ले सकते हैं मजा

अब लंदन का ये फेमस रेस्टोरेंट आज के दौर में लोगों के उस समय के गौरवशाली दिनों का अनुभव कराना चाहता है। 'ग्रेप फीडर' की जॉब पाने वाले शख्स को रेस्टोरेंट में आए ग्राहक को अपने हाथों से अंगूर खिलाना होगारेस्टोरेंट ने इस जॉब के लिए एप्लाई करने वालों के लिए कई योग्यताएं भी रखी हैं। इस जॉब प्रोफाइल के लिए आवेदन करने वाले कैंडीडेट के हाथ सुंदर होने चाहिए।

नौकरी के लिए होनी चाहिए यह खास योग्यता

नौकरी के लिए होनी चाहिए यह खास योग्यता

'ग्रेप फीडर'के नाखून भी सुंदर होने चाहिए और उसे लैटिन और यूनानी भाषा समझ होनी चाहिए। रेस्टोरेंट इस काम के लिए रख जाने वाले ग्रेप फीडर को सिर्फ अच्छी सैलरी ही नहीं बल्कि कई अच्छी सुविधाएं भी देगा। जिनमें नियमित मैनिक्योर (नाखूनों की देखरेख), लाजवाब खाना और मुफ्त शराब शामिल हैं। सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट का विज्ञापन काफी वायरल हो रहा है।

लोग जमकर ले रहे हैं मजे

यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस जमाने में राजा-महाराजा वाली लाइफस्टाइल। कुछ लोग जहां इस नयी सुविधा को लेकर एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं तो वही कुछ लोगों ने रेस्टोरेंट के इस नए आइडिया की आलोचना भी कर रहे हैं।

Teacher Protest on Water Tank: नौकरी की मांग को लेकर पानी टंकी पर चढ़ी टीचर, बोलीं- सिर्फ झूठे वादे मिल रहेTeacher Protest on Water Tank: नौकरी की मांग को लेकर पानी टंकी पर चढ़ी टीचर, बोलीं- सिर्फ झूठे वादे मिल रहे

Comments
English summary
london famous restaurant hires ‘first' grape feeder offer good salary free food and wine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X