• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

लड़की 'दाएं' और 'बाएं' में हमेशा होती थी कन्‍फ्यूज, लोगों के चिढ़ाने से तंग आकर किया ये परमानेंट इलाज

लड़की 'दाएं' और 'बाएं' में हमेशा होती थी कन्‍फ्यूज, लोगों के चिढ़ाने से तंग आकर किया ये परमानेंट इलाज
Google Oneindia News

Girl's left right problem Viral Story : सोशल मीडिया पर एक गर्ल स्‍टूडेंट का पोस्‍ट वायरल हो रहा है। उसने अपनी एक परेशानी का ऐसा सेल्‍यूशन निकाला है जिसके बाद उसकी जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल, लड़की को अपने दाएं और बाएं बताने , समझने में परेशानी होती थी जिसके कारण उसके दोस्‍ट उसे चिढ़ाते थे। इस लड़की ने अपनी समस्‍या का समाधान निकालने के लिए ऐसा परमानेंट इलाज कर लिखा जिसके कारण उसकी पूरी समस्‍या ही हल हो गई है।

"बाएं" और "दाएं" में अंतर करने में असमर्थता होती थी

सोशल मीडिया पर जिस लड़की के नायाब आइडिया की चर्चा हो रही है वो आस्‍ट्रेलिया में पढ़ती है। कैनबरा की रहने वाली डी कोडियाको अपने "बाएं" और "दाएं" में अंतर करने में असमर्थता होती थी जिसके कारण उसे उसके दोस्‍त चिढ़ाते थे।

दोस्‍तों के मजाक से आहत हुई लड़की

दोस्‍तों के मजाक से आहत हुई लड़की

एक बार दोस्‍तों ने उसे चिढ़ाया जब उसने अपने दिशा भ्रम की समस्‍या के कारण गलत रास्‍ता बता दिया था। इस बेइज्‍जती को उसने अपने दिल से लगा लिया और इस समस्‍या का हमेशा के लिए स्‍थायी हल ढूढ़ लिया।सेल्‍फी से तंग आकर शेर ने शख्‍स के मुंह पर किया ये गंदा काम, सिखाया सबक, देखें मजेदार Video

जिंदगी भर के लिए ढ़ूढ़ लिया ये स्‍थायी समाधान

जिंदगी भर के लिए ढ़ूढ़ लिया ये स्‍थायी समाधान

दरअसल, इस लड़की ने अपने बाएं और दाएं हाथ के अंगूठे के ऊपर एल और आर का टैटू बनवा लिया है और अपनी समस्‍या का जिंदगी भर के लिए स्‍थायी समाधान ढूंढ़ लिया है। उसका ये आइडिया ऐसे लोगों को प्रेरित कर रहा है जो कैनबरा की डी कोडिया के जैसे झेल रहे हैं।

जानें कैसे आया ये आइडिया

जानें कैसे आया ये आइडिया

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार कथित तौर पर वो बचपन से लेकर 24 सला की उम्र तक "बाएं" और "दाएं" में अंतर नहीं कर पाने के कारण उसे चिढ़ाया गया था। स्‍टूडेन्‍ट को ये आइडिया तब जब वो अपने दोस्‍तों के साथ शिकार पर गई थी जब उसने ड्राइवर को "कुछ गलत मोड़" लेने का निर्देश दिया। तंग आकर एक तेज-तर्रार दोस्त ने उसके हाथ पर "आर" और "एल" लिख दिया। जिसके बाद उसने इसे परमानेंट अपने हाथ में टैटू से गुदवाने का निर्णय ले लिया।

टैटू की फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा ये कैप्‍शन

छात्रा ने सिडनी के टैटू आर्टिस्ट लॉरेन विनज़र से टैटू बनवाया। 3 फरवरी, 2021 को उसने टैटू की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "न केवल टैटू प्यारे हैं, बल्कि वे सुपर फंक्शनल भी हो सकते हैं ! आपके भविष्य की सभी सही दिशाओं के साथ शुभकामनाएं। मैं आपका मार्गदर्शन करने में आपकी मदद करने के लिए खुश हूं।"

Comments
English summary
girl was always confused in 'right' and 'left', fed up with people's teasing, did this permanent treatment
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X