• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पिता-बेटे की जोड़ी ने एक साथ उड़ाया प्लेन, लिखा इमोशनल पोस्ट, Viral VIDEO जीत रहा लोगों का दिल

|
Google Oneindia News

बेटे जब पिता के कद के बराबर हो जाए तो उन्हें खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। बेटे की तरक्की करते देख पिता को बेहद सुखद अहसास होता है। लेकिन जब बेटे और पिता एक ही काम साथ-साथ करे तो क्या ही कहना। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें पिता और बेटा दोनों पायलट (Father son pilot) हैं, और एक विमान को साथ-साथ उड़ा रहे हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ऐसा वीडियो कम ही देखने को मिलता है कि पिता-पुत्र एक विमान को साथ-साथ उड़ाते हों।

दुर्लभ तस्वीर आई सामने

दुर्लभ तस्वीर आई सामने

अमेरिकी वायु सेना के पायलट एरिक लेक जो अब कर्मशियल विमान (commercial plane) उड़ा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटे और पिता के अनमोल क्षण को साझा किया है। जो पायलट प्रोफेशनल में नहीं के बराबर देखने को मिलता है। लेकिन ये दुर्लभ तस्वीर लोगों को खूब भा रही है।

प्लेन में डैड बॉस

प्लेन में डैड बॉस

एरिक लेक ने एक पोस्ट में बताया कि उन्हें तीन साल में पहली बार अपने डैड के साथ डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट को पायलट करने का मौका मिला। इस विमान को उड़ाते समय एरिक लेक ने बताया कि डैड बॉस हैं। मैं इस पल को बहुत मजेदार बनाने की कोशिश कर रहा था।

वीडियो वायरल

वीडियो वायरल

यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक 1.3 मिलियन लोग देख चुके हैं। पोस्ट के अनुसार, जब वह पहली बार प्रारंभिक प्रशिक्षण के बाद लगभग 5 साल पहले डेल्टा में शामिल हुए तो उनके पिता उसी विमान (MD-88) में प्रशिक्षक थे, जिस पर वह उड़ रहे थे।

तीन साल में पहली बार साथ उड़ाया प्लेन

तीन साल में पहली बार साथ उड़ाया प्लेन

एरिक लेक ने कहा कि पिछले तीन साल में यह पहला मौका है कि जब हम पिता-पुत्र साथ में विमान को उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी डेढ़ साल में सेवानिवृत्त हो जाएंगे। इसलिए हमारी प्लानिंग है कि जब तक वह रिटायर नहीं हो जाते, तब तक एक साथ महीने में कम से कम एक बार विमान को उड़ाएं। मैं उनकी लास्ट यात्रा पर उनके साथ रहूंगा।

बेटे के पोस्ट से लोग भावुक

बेटे के पोस्ट से लोग भावुक

बेटे एरिक ने कहा कि उन्होंने मेरी पहली उड़ान में मेरे साथ थे, इसलिए मैं उनके साथ उनकी आखिरी उड़ान के वक्त साथ रहूंगा। इस पोस्ट को पढ़कर हर कोई इमोशनल हो रहे हैं। साथ ही बेटे को पिता की तरह तरक्की करते देख लोग तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- farmers protest: बॉक्सर वि​जेंद्र सिंह ने कहा- सरकार ने कृषि कानून वापस नहीं लिए तो लौटा दूंगा खेल रत्न पुरस्कार

Comments
English summary
father son pilot flew plane Erik Lake wrote emotional post Viral VIDEO winning hearts people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X