• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिलासपुरः 12 दिन बाद मिली पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की लाश, प्रेमी ने बताई हत्या की ये खौफनाक वजह

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की निर्ममता से हत्या कर दी गई। वारदात करीब 12 दिन बाद युवती की लाश मिली है। युवती की हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर है। मामले की जांच-पड़ताल कर रही पुलिस कॉल डिटेल के जरिए आरोपी तक पहुंची। पुलिस के अनुसार तफ्तीश में पाया गया है कि आरोपी ने विवाद के बाद युवती के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया।

हत्या की वारदात के 12 दिन बाद मिली लाश

हत्या की वारदात के 12 दिन बाद मिली लाश

आरोपी ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन जब सख्ती सी पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बिलासपुर के पूर्व कांग्रेस नेता शंकर माली की बेटी की लाश 12 दिन बाद बीते गुरुवार की बिरकोना खार गांव में मिली है। आरोप है कि मोहल्ले का ही रहने वाले युवक से उसका प्रेम संबंध था। आपस में विवाद होने के चलते उसने गला घोंटकर हत्या कर दी।

शादीशुदा थी मृतका

शादीशुदा थी मृतका

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को खार में फेंक दिया। पुलिस ने जब आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल सिविल लाइन पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मिलन चौक कुदुदंड के रहने वाले कांग्रेस के दिवंगत नेता शंकर माली की 37 वर्षीय बेटी सीमा अपने दो बच्चों के साथ रहती थी।

आखिरी दिन प्रेमी से गई थी मिलने

आखिरी दिन प्रेमी से गई थी मिलने

बीते 5 जनवरी की शाम को वो कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक संदेही प्रभात यादव की मामले में संलिप्तता पाई गई। जब उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने हत्या का खुलासा किया।

शराब पीकर प्रेमी बनाता था संबंध

शराब पीकर प्रेमी बनाता था संबंध

एएसपी ओपी शर्मा के अनुसार आरोपी प्रभात का सीमा से प्रेम संबंध था। घटना के दिन प्रभात ने सीमा से संपर्क कर बाइक से घुमाने बिरकोना की तरफ ले गया। इसके बाद शराब के नशे में सीमा से संबंध बनाने लगा, जिसके कारण सीमा का प्रभात से विवाद होने लगा। बताया जा रहा है कि आरोपी को अपनी पत्नी से इस प्रेम संबंध के खुलासे से परिवार के टूटने का डर था। इस कारण उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

English summary
chhattisgarh bilaspur former congress leader daughter dead body found
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X