• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Patrol लेकर एसपी Office पहुंचा पति, Wife से पाना चाहता था छुटकारा, फिर Police बोली..

|
Google Oneindia News

बिलासपुर, 29 अगस्त। पति और पत्नी के बीच तो नोकझोंक होती रहती है,लेकिन कभी-कभी आपसी झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि तलाक की नौबत आन पड़ती है। लेकिन जान लीजिये तलाक मिलना भी आसान नहीं होता,क्योंकि इसके लिए आपसी रजामंदी जरूरी होती है। बहराहल छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक का किस्सा एकदम अलग है। वह ना तो अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है,ना तलाक चाहता है,लेकिन छुटकारा जरूर चाहता है ,जबकि इसकी पत्नी ने दूसरी शादी भी कर ली है।

हाथ में पेट्रोल लेकर पहुंचा SP ऑफिस

हाथ में पेट्रोल लेकर पहुंचा SP ऑफिस

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में अपनी पत्नी से परेशान एक युवक हाथ में पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने एसपी कार्यालय पहुंच गया। पुलिसकर्मियों ने उसे देखते ही तत्काल पेट्रोल भरी बोतल छीनकर उससे बात करने का प्रयास किया। युवक का कहना था कि उसकी वाइफ उसे बहुत परेशान करती है। वह घर से कैश और गहने लेकर रायपुर चली गई है। उसे अब अपनी पत्नी से छुटकारा चाहिए।

बहरहाल इस मामले में अजीब बात यह है कि जो युवक अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचा था,उसने दो महीने पहले ही बड़े उत्साह के साथ प्रेम विवाह किया था।

महिला ने कर ली दूसरी शादी

महिला ने कर ली दूसरी शादी

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी भी कर ली है। वह उसको फोन करके धमकियां दे रही है। वह इससे इतना परेशान हो चुका है कि अब जीने की इच्छा नहीं बची है।बताया जा रहा है कि यह प्रकरण सरकंडा थाना क्षेत्र का है,जहां जबड़ापारा रहवासी युवक अमितेश मिश्रा ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है।

युवक ने पुलिस को बताया कि उसने प्रेम विवाह किया था । विवाह के बाद एक महीने से वाइफ घर से गायब है। पुलिस से कई दफा गुहार लगाने के बाद भी बात नहीं बनी, तो युवक हताश हो गया।

 इसलिए पंहुचा आमहत्या करने

इसलिए पंहुचा आमहत्या करने

इस प्रकरण में बिलासपुर शहर के सरकंडा थाना में गुमशुदगी का केस भी दर्ज है। युवक की पत्नी रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में रहती है। उसने दूसरी शादी भी कर ली है,लेकिन इस मामले में पुलिस किसी प्रकार से युवक को मदद नहीं रही है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी उसके परिवार और उसको जेल भेजने की धमकी दे रही हैं,इसलिए पत्नी से त्रस्त होकर आत्महत्या करने एसपी कार्यालय आना पड़ा ।

केवल 10 दिन साथ रही पत्नी

केवल 10 दिन साथ रही पत्नी

बिलासपुर के SSP राहुल देव शर्मा के मुताबिक कि बीती मई में ही युवक ने लव मैरिज की थी,लेकिन उसकी पत्नी नाराज होकर उसको छोड़कर चली गई है। पूर्व भी मिया बीबी की काउंसिलिंग करवाई गई थी। क्योंकि लड़की केवल 10 दिन युवक के साथ रही है और अपनी मर्जी से घर छोड़कर जाने की बात कह रही है,इसलिए युवक को दोबारा काउंसिलिंग करवाने का भरोसा दिया गया है। युवक एसपी कार्यालय तक आया था। उससे पेट्रोल की बॉटल छीनकर पुलिस जवानों ने समझाया है । शर्मा ने कह कि पति और पत्नी के बीच सामंजस्य नहीं दिख रहा है। प्रताड़ना की शिकायत पर महिला थाने का जांच करने निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़ें Chhattisgarh: WhatsApp पर डीपी बदलकर कमा लिए करोड़ों, इस बार Chief Justice की फ़ोटो लगाना पड़ा महंगा

Comments
English summary
Bilaspur: Husband reached SP office with Patrol, wanted to get rid of wife, then police said
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X