• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सेल्फी के चक्कर में महिला की मौत, संतुलन बिगड़ने से फ्लैट की तीसरी मंजिल से नीचे गिरी

|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में सेल्फी के चक्कर में एक महिला की जान चली गई। वह शनिवार सुबह अपने फ्लैट की तीसरी मंजिल पर चढ़कर सेल्फी ले रही थी। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से नीचे गई और अस्पताल में उपचार के दौरासन दम तोड़ दिया। हादसा बीकानेर के सुजानदेसर की गंगा रेजिडेंसी में हुआ है।

Woman dies falling from third floor while taking selfie

जानकारी के अनुसार पुरानी गिनाणी निवासी कुसुम तंवर अपने पति कमल तंवर के साथ शनिवार सुबह गंगा रेजिडेंसी में अपना फ्लैट संभालने के लिए आई थी। इस दौरान वह रेजिडेंसी की तीसरी मंजिल पर जा पहुंची और छत पर मोबाइल के जरिए सेल्फी ले रही थी। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गई। गंभीर रूप से घायलावस्था में कुसुम को पति व आस-पास के लोगों ने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद गंगाशहर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बीकानेर के बिलनियासर गांव में झुंझुनूं की ANM व बेटे की हत्या, पति फांसी पर लटका मिला

सीआई गंगाशहर अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि मृतका को कोविड-19 सैंपल भी लिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। बताया जाता है कि कमल तंवर ने यह फ्लैट अभी पिछले साल ही खरीदा था और शनिवार को सार संभाल के लिए अपने पत्नी के साथ फ्लैट पर आया था।

बिहार की महिला की बीकानेर में गैंगरेप के बाद हत्या, पति पत्नी और वो के चक्कर में गई जान

इधर, बीकानेर के बिलनियासर गांव में झुंझुनूं की एएनएन व बेटे की हत्या बीकानेर जिले के जसरासर थाना क्षेत्र के बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र परिसर स्थित क्वार्टर में शुक्रवार रात को एएनएम व उसके बेटे की हत्या कर दी गई। जसरासर एसएचओ उदयपाल सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय सुमन बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र में एएनएम के पद पर कार्यरत थीं। वह अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ यहां सरकारी क्वार्टर में रह रही थीं। उसका पति सुरेश झुंझुनूं से करीब दो माह पहले ही आया था।

Sreedhanya Suresh : मजदूर की बेटी बनीं IAS, दोस्तों ने चंदा जुटाकर इंटरव्यू के लिए भेजा था दिल्ली

प्रथमदृष्टया जांच में पता चला है कि शुक्रवार रात को पति-पत्नी के बीच आपसी कहासुनी हो गई थी। इस बात को लेकर पति ने तैश में आकर पत्नी व बेटे की पीट-पीट कर हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है।फ़िलहाल पुलिस आस पास लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है और परिजनों का आने का इंतजार कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman dies falling from third floor while taking selfie
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X