• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के बीकानेर का यह लड़का करना चाहता है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी से शादी, ट्विटर पर भेजा रिश्ता

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले का एक लड़का अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी से शादी करना चाहता है। इसके लिए बाकायदा उसने ट्रंप तक रिश्ता भी भेजा है। वो भी ट्विटर पर। हालांकि इस बारे में अभी तक राष्ट्रपति ट्रंप की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ट्रंप की बेटी टिफनी को मिली लॉ की डिग्री

ट्रंप की बेटी टिफनी को मिली लॉ की डिग्री

दरअसल, हुआ यूं कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार सुबह अपनी बेटी टिफनी की वकालत की पढ़ाई पूरी होने पर उसे बधाई देते हुए एक ट्वीट किया था। ट्रंप ने ट्वीट में लिखा कि 'मेरी बेटी टिफनी को जॉर्ज टाउन लॉ से स्नातक होने पर बधाई। महान छात्र, महान विद्यालय। मेरे परिवार में एक वकील की जरूरत है। टिफी तुम पर गर्व है'

 बीकानेर श्रीडूंगरगढ़ के वकील के भाई ने भेजा रिश्ता

बीकानेर श्रीडूंगरगढ़ के वकील के भाई ने भेजा रिश्ता

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रप के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें बधाई देने लगे। कई यूजर्स ने तो उनकी बेटी को बहू बनाने तक का रिश्त कमेंट में भेजा दिया। ऐसा ही कमेंट राजस्थान के बीकानेर जिले की श्रीडूंगरगढ़ तहसील के युवक हिमांशु पारीक का था। हिमांशु पारीक ने ट्रंप के ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा कि' सर मेरा भाई वकील है। अगर आप अपनी बेटी टिफनी की शादी मेरे भाई से करवा देते हैं तो आपके घर और परिवार में दो-दो वकील हो जाएंगे। आप इस रिश्ते पर विचार करें।

 सोशल मीडिया में वायरल हुई पोस्ट

सोशल मीडिया में वायरल हुई पोस्ट

बता दें कि हिमांशु पारीक के छोटे भाई निखिल पारीक ने हाल ही दिल्ली यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल कर प्रैक्टिस शुरू की है। निखिल पारीक को अपने भाई द्वारा ट्रम्प की बेटी के लिए अपने रिश्ते भेजने की बात का पता चला तो उसने ट्वीट के स्क्रीन शॉट को अपनी फेसबुक आईडी पर शेयर कर दिए। इसके बाद से उनके जानने वाले लोगों में शादी का प्रस्ताव चर्चा का विषय बन गया। निखिल की पोस्ट पर लोग उन्हें बधाई देने लग गए। वहीं, कई लोगों ने फनी कमेंट भी किए।

इस घर में आठ दिन से रोजाना निकल रहे कोबरा सांप, पूरी रात जागकर गुजार रहा परिवार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan boy Nikhil Pareek wants to marry with Donald Trump's daughter tiffany, Proposal sent on twitter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X