• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीकानेर: बदमाश ने पहले ट्रैक्टर चुराया फिर उसी से उखाड़कर ले गया पूरा ATM

|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के नया शहर थाना क्षेत्र में डूडी पैट्रोल पंप के पास देर रात बदमाशों ने पहले ट्रैक्टर चोरी किया फिर उसी से बांधकर एटीएम उखाड़ ले गए। जानकारी के अनुसार रात को नया शहर थाना इलाके के ईदगाह के पीछे से एक ट्रैक्टर चोरी किया और ट्रैक्टर के रस्सियां बांध कर कर डूडी पैट्रोल पंप के पास आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम उखाड़कर ट्रैक्टर के पीछे बांधकर ले गए।

ATM Loot After theft a tractor from gajner Bikaner

एटीएम व ट्रैक्टर चोरी सूचना मिलने के बाद पुलिस की गश्ती टीम ने चोरों का पीछा शुरू किया। पुलिस टीम को देखकर बदमाश एटीएम बंधा ट्रैक्टर बंगलानगर में छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने मौके पर ट्रैक्टर और एटीएम बरामद कर लिया है। वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश करने के लिए नया शहर थाना क्षेत्र की दो टीमें जुटी हैं। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। बीकानेर पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा, अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पवन कुमार,सीओ सिटी सुभाष शर्मा ने भी मौका मुआयना किया।

गोपाल जी : 19 साल का वो वैज्ञानिक जिसने देश के लिए 3 बार ठुकराया नासा का ऑफर

सीओ सिटी सुभाष शर्मा ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि कोई अज्ञात डूडी पैट्रोल पंप से आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम उखाड़ ले गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने क्षेत्र इलाके में नाकाबंदी करवाई। पुलिस नाकाबंदी को देखकर चोर ट्रैक्टर के पीछे बंधा एटीएम बंगलानगर इलाके में छोड़कर भाग गया। जांच के दौरान पता चला कि वारदात में उपयोग में लिया गया ट्रैक्टर ईदगाह के पीछे रहने वाले राधेश्याम ब्राह्मण का है, जो रात को चोरी हो गया था।

बीकानेर पुलिस वाले बन गए विधवा महिला के भाई, बेटी की शादी में गाजे-बाजे से पहुंचे भात भरने

सीओ सिटी ने बताया कि वारदात के सिलसिले में अज्ञात चोर के खिलाफ दो मुकदमें दर्ज किए गए हैं। एटीएम उखाड़ ले जाने की वारदात के सिलसिले में पहला मुकदमा आईसीआईसीआई बैंक के प्रबंधक विशाल शर्मा की ओर से दर्ज करवाया गया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात चोर डूडी पैट्रोल पंप के पास स्थित हमारी एटीएम मशीन उखाड़ ले गया। एटीएम में कितने रुपए थे। इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं, दूसरा मुकदमा ईदगाह बारी के पीछे रहने वाले राधेश्याम पुत्र सत्यनारायण ब्राह्मण की ओर से दर्ज कराया गया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात चोर उनके घर के बाहर खड़ा ट्रैक्टर चोरी कर ले गया।

चोर का दुस्साहस देख पुलिस भी अंचभित

गजनेर हाईवे पर डूडी पैट्रोल पंप के पास सरेआम एटीएम उखाड़ कर ट्रैक्टर के पीछे बांध कर ले जाने वाले चोर का दुस्साहस देखकर पुलिस भी अंचभित है। बताया जाता है कि ईदगाह बारी के बाहर से ट्रैक्टर चोरी करने बाद चोर ने चंद मिनटों में ही एटीएम को उखाड़ लिया और उसे ट्रैक्टर के पीछे बांध कर ले गया। हालांकि वारदात से जुड़े साक्ष्य सुरागों में फिलहाल ही एक व्यक्ति पर संदेह जताया जा रहा है, मगर पुलिस को अंदेशा है कि एटीएम को उखाड़कर अकेले ही ट्रैक्टर से बांधकर ले जाना एक जने के लिए संभव नहीं है। वारदात को तीन-चार जनों ने मिलकर अंजाम दिया है। एक संदिग्ध व्यक्ति एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ATM Loot After theft a tractor from gajner Bikaner
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X