• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Ayodhya Case Verdict: बिजनौर में सात पुलिसकर्मियों को SP ने किया सस्पेंड

|

बिजनौर। राम जन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर फैसले की घड़ी नजदीक आ गई है। इसे लेकर प्रदेश भर में पुलिस सतर्कता बरत रही है। इस फैसले को ध्यान में रखते हुए पुलिसकर्मियों की छुट्टी निरस्त कर दी गई है। बता दें कि छुट्टी खत्म होने के बाद भी वापस ड्यूटी पर न लौटने पर बिजनौर के एसपी संजीव त्यागी ने सात पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

SP suspended seven policemen in Bijnor

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के अलग-अलग थानों में तैनात 7 पुलिसकर्मी छुट्टी लेकर अपने घर गए हुए थे। लेकिन छुट्टी बीत जाने के बाद भी उक्त सातों सिपाही ड्यूटी पर वापस नहीं लौटे। जिसके चलते बिजनौर एसपी ने अनुशासनहीनता करने वाले सातों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। आपको बता दें कि सस्पेंड हुए सातों सिपाही बिजनौर के अफजलगढ़ थाना, शेरकोट थाना, कोतवाली देहात थाना और पुलिस लाइन में तैनात थे। जिनको एसपी बिजनौर ने सस्पेंड कर दिया है। ज़िले में सातों सिपाहियों के सस्पेंड होने के बाद पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप सा मच गया है।

सोशल साइटस पर रहेगी कड़ी नजर

सोशल साइट्स पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले के साथ ही उसे शेयर करने वाले पर भी मुकदमा दर्ज होगा। माना जा रहा है कि अयोध्या मामले में फैसला 17 नवंबर से पहले आ जाएगा।

शांति और सौहार्द के लिए रोकी छुट्टियां

पुलिस कर्मियों की छुट्टियां तीस नवंबर तक रोक दी गई हैं। एडीजी ने कि आमजन से अधिक से अधिक संवाद, मिश्रित आबादी क्षेत्रों के लोगों के बीच सौहार्द स्थापित करने, निर्णय के दोनों पहलुओं पर उनसे बातचीत और उन्हें निर्णय की गंभीरता के बारे में समझाने को कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP suspended seven policemen in Bijnor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X