• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिजनौर: बच्चा चोरी के शक में भीड की मार खाते मां-बाप को बचाने पहुंची पुलिस, लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

|

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बेटे का इलाज कराने जा रहे माता-पिता को भीड़ ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को भी भीड़ ने दौड़ा-दौडाकर पीटा। हंगामे और पुलिस की पिटाई की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद भीड़ को वहां से हटाया गया। मामले में पुलिस ने 15 नामजद व 40 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।

mob attack on parents of sick child child thief

जानकारी के मुताबिक, मामला बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गढ़मलपुर गांव का है। यहां एक दंपती अपने बच्चे को इलाज के लिए जोगीरामपुरी ले जा रहे थे। बच्चा लगभग बेहोशी की हालत में था और कुछ बोल नहीं पा रहा था। ग्रामीणों ने बच्चे और उसके माता-पिता को पकड़ लिया। बच्चा चोर कहते हुए दंपती को बेटे के सामने ही पीटना शुरू कर दिया।

सूचना पाकर पहुंचीं पुलिस ने दंपती को भीड़ से मुक्त कराने की कोशिश की। इस दौरान ग्रामीण पुलिस जवानों से भिड़ गए। भीड़ ने पुलिस जीप पर भी हमला कर दिया और छुड़ाने आए पुलिसकर्मियों को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। भीड़ व पुलिस के बीच हुई झड़प, मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने दो मामले दर्ज किए। एक बच्चे के पिता की तहरीर पर दूसरा पुलिस पर हमला करने के मामले में। शुक्रवार को पुलिस ने इस प्रकरण में 6 लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- चिन्मयानंद से 5 करोड़ रंगदारी मामले में तीन गिरफ्तार, मिस. 'A' भी जांच के दायरे में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mob attack on parents of sick child child thief
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X