• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bijnor: खुद को मृत दिखाने के लिए दूसरे को कार में ज़िंदा जलाया, प्रेम प्रसंग और ढाई करोड़ के लिए रची साजिश

Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 29 नवंबर की रात को कार में झुलसे मिले किसान की घटना का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी व्यापारी ने खुद को मरा दर्शाने के लिए एक किसान को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। सुशील गुप्ता से पप्पू खान बन कर महिला से शादी करना चाहता था। साथ ही करोड़ो के कर्ज से बचने और ढाई करोड़ का इंश्योरेंस क्लेम लेने के लिए उसने यह साजिश रची। पुलिस ने आरोपी के पास से फर्जी आधार कार्ड, 13 लाख की नगदी और एक पिस्टल बरामद किया है।

खुद को करना चाहता था मरा हुआ घोषित

खुद को करना चाहता था मरा हुआ घोषित

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के सिरधनी रोड का है। जहां 29/30 नवंबर की रात को संदिग्ध परिस्थिति में एक शख्स कार के अंदर पुलिस को जला हुआ मिला था। जिसके बाद पुलिस ने जले हुए व्यक्ति मदन सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने आज घटना का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी सुशील गुप्ता, लाल बहादुर सैनी व रानी महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुशील गुप्ता क्रेशर का व्यापारी है।

प्रेम प्रसंग भी बना रहे और पैसा भी मिल जाए

प्रेम प्रसंग भी बना रहे और पैसा भी मिल जाए

उसने पुलिस पूछताछ में बताया की पिछले काफी समय रानी उसके गन्ना क्रेशर पर काम करती थी। इसी दौरान उसका रानी के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया और रानी उसके साथ रहने लगी। रानी का अपने पति राशिद से तलाक हो गया था। सुशिल गुप्ता ने यह भी बताया कि उसके कारोबार में 2 साल से घाटा होने लगा था। जिसके चलते उसके ऊपर करीब पौने दो करोड़ का बैंकों से लिया हुआ कर्जा था।
इसलिए तीनो ने मिलकर एक ऐसी योजना बनाई की बैंक का कर्जा भी उतर जाए और उसका रानी से प्रेम प्रसंग भी बना रहे। सभी आरोपियों ने अपना फर्जी आधार कार्ड बनवा लिया। इन्हीं फर्जी आधार कार्ड को असल के रूप में इस्तेमाल करते हुए योजना बनाई की अगर किसी व्यक्ति को अपनी जगह रख कर मार दे, तो सुशील गुप्ता मरा हुआ घोषित हो जाएगा। उसके बीमा का सारा पैसा उसके परिवार को मिल जाएगा।

अपना मोबाइल गाड़ी में ही छोड़ा

अपना मोबाइल गाड़ी में ही छोड़ा

इस योजना को अमल करने के लिए 29 तारीख को वह अपनी सेंट्रो कार से रोडवेज बस स्टैंड चांदपुर गए। जहां से उन्होंने एक पुराने परिचित मदन सिंह निवासी मिर्जापुर बकैना को अपने साथ ले लिया और उसको शराब पिलाई। फिर नशे की हालत में उसे अपनी गाड़ी में डाल कर बिजनौर से सिरधनी रोड पर पहुंचे और गाड़ी सड़क किनारे खड़ी करके मदन सिंह को ड्राइवर सीट पर बैठा दिया। इस दौरान आरोपी सुशील गुप्ता ने अपना मोबाइल गाड़ी में ही छोड़ दिया और मदन सिंह को सीट बेल्ट लगा दी जिससे कि वह गाड़ी से निकल न सके। इसके बाद उन लोगों ने तेल डालकर मदन सिंह को आग लगा दी और गाड़ी स्टार्ट कर कार की खिड़की बंद कर मौके से फरार हो गए।

Bijnor : डबल सुसाइड से बिजनौर में फैली सनसनी, 4 दिन से लापता युवक-युवती का पेड़ से लटका मिला शवBijnor : डबल सुसाइड से बिजनौर में फैली सनसनी, 4 दिन से लापता युवक-युवती का पेड़ से लटका मिला शव

Comments
English summary
Bijnor: To show himself dead, burnt another alive in the car, hatched a love affair and a conspiracy for two and a half crores
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X