• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, कई गंभीर रूप से बीमार

|
Google Oneindia News

गया, 24 मई: बिहार में बंद के बावजूद भी धड़ल्ले से शराब मिल रही है। जिससे प्रदेश में जहरीली शराब का तांडव जारी है। जहरीली शराब पीने से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच गया जिला के पथरा गांव में मंगलवार को जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इसके सेवन से कई लोग बीमार हैं।

एएनएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज
Photo Credit:

कई मरीजों का चल रहा इलाज
एएनएम मेडिकल कॉलेज के विभाग अधीक्षक पीके अग्रवाल ने बताया कि स्थिति काफी गंभीर है। यहां दो की मौत हो गई, जबकि एक को मृत लाया गया था। आठ मरीजों का इलाज चल रहा है। वे मेथनॉल विषाक्तता से पीड़ित हैं।

होली पर भी कई घरों में पसरा था मातम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होली पर जहरीली शराब पीने से केवल भागलपुर जिले में 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं बांका में 12 लोगों ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा मधेपुरा में तीन लोगों की मौत हो गई। भागलपुर जिले के साहेबगंज मोहल्ले में 4, नारायणपुर में 4, गाराडीह में 3, कजरैली में 3, मारूफचक, शाहकुंड और नवगछिया के साहू परबत्ता के बोड़वा गांव में 1-1 मौत हुई। मृतक बिनोद राय के बेटे चंदन राय का कहना था कि शराब पीने से उसके पिता की मौत हुई थी। वहीं, भागलपुर में अभिषेक का कहना है कि शराब पीने के बाद से उसे दिखाई नहीं दे रहा था। उसने गांव के ही मिथुन यादव के साथ बैठ कर विदेशी शराब पी थी। इसमें मिथुन की तबीयत बिगड़ने के कारण मौत हो गई, जबकि छोटू को अब कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें- औरंगाबाद: जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या हुई तीन

Comments
English summary
Three lost his life several fell sick after consuming spurious liquor in bihar gaya treatment others
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X