• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिल्मी स्टाइल में चौकीदार को बंदी बना कर बालगृह से बाल क़ैदी फ़रार, चंद घंटों में पुलिस ने किया बरामद

|
Google Oneindia News

पटना, 11 मई 2022। बिहार में अपराध बढ़ने के साथ जेल से क़ैदी फ़रार होने की घटना भी आम बात हो गई है। ऐसा ही मामला पूर्णिया बाल गृह से भी सामने आया है, जहां बाल क़ैदियों ने चौकीदार को बंदी बना दिया और वहां से फ़रार हो गए। हालांकि कटिहार पुलिस ने बालगृह से फरार 10 क़ैदियों को बरामद कर लिया है। कटिहार पुलिस ने महज़ चंद घंटों में ही पूर्णिया प्रमंडल स्थित बालगृह से फरार जघन्य अपराध कांड के अभियुक्तों बरामद कर लिया है। बरामद किए गए 10 बाल क़ैदियों में से तीन बाल क़ैदी कटिहार जिले का ही है।

    फिल्मी स्टाइल में चौकीदार को बंदी बना कर बालगृह से बाल क़ैदी फ़रार
    bihar police

    पूर्णिया प्रमंडल स्थित बालगृह से पुलिस चौकीदार को बंदी बनाकर फरार हुए क़ैदियों को नगर थाना क्षेत्र के रोजितपुर और कदमपुर से पुलिस की गठित टीम ने बरामद किया है। सभी कई जघन्य अपराध कांड का अभियुक्त है। इस पूरे मामले में कटिहार के आरक्षी अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्णिया बाल गृह से कुछ बाल कैदी के फरार होने की सूचना मिली थी। हम लोगों को कुछ गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी उसी के आधार पर टीम का गठन किया गया। बालगृह से फ़रार हुए सभी दस क़ैदियों को काबू कर लिया गया है। काग़जी कार्रवाई कर हम लोग इनको सुपुर्द कर रहे हैं।

    बिहार: रोटी बेचने के लिए देने पड़ते हैं महीने के 50 हजार, अवैध वेंडरों के हाथ बिक जाता है प्लेटफॉर्मबिहार: रोटी बेचने के लिए देने पड़ते हैं महीने के 50 हजार, अवैध वेंडरों के हाथ बिक जाता है प्लेटफॉर्म

    सभी 10 बाल कैदियों को पुलिस ने किया बरामद

    कटिहार के आरक्षी अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में मालूम हुआ है कि उसमें एक अपने यहां के मर्डर के केस में जेल गया है। एक 392 में गया हुआ है, बाकी अन्य प्रॉपर्टी ऑफेंस और मर्डर के केस का अपराधी हैं। ये सभी पूर्णिया जिले का है और सब विधि विरुद्ध बाल कैदी को हम लोग विधिवत वहां सुपुर्द कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई में भूमिका निभाने वाले नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह सहित अन्य पदाधिकारी और पुलिसकर्मी हैं उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सुबह में लगभग 5 बजे बालगृह में जो पुलिसकर्मी थे, उन्हें इन लोगों ने बंधक बना दिया और उसके बाद गेट खोल कर सब लोग फरार हो गए।

    ये भी पढ़ें: बिहार: Dream 11 में टीम बनाकर युवक ने जीते 1 करोड़, लेकिन नहीं मिला एक भी रुपया

    Comments
    English summary
    The child prisoner escaped from the children's home by holding the watchman captive in the film style.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X