• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव ने कहा- नीतीश सरकार ने अपने विधायकों का नहीं कराया इलाज तभी हो रहे हैं उपचुनाव

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट में स्वास्थ्य के मामले में बिहार सबसे खराब प्रदर्शन करने वाला राज्य है। ये उपचुनाव इसलिए हो रहे हैं क्योंकि सीएम नीतीश कुमार की सरकार ने उनके विधायकों का भी इलाज नहीं कराया, तो नीतीश कुमार किस आधार पर जनता से वोट मांगेंगे।

tejashwi yadav statement against nitish government for health service

वहीं कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि कुशेश्वरस्थान पिछड़ेपन का शिकार है क्योंकि 16 वर्षों से यहाँ का विधायक जेडीयू का, मुख्यमंत्री जदयू के और प्रदेश में 16 साल से NDA की सरकार है। पूरा बिहार NDA सरकार के अकल्पनीय भ्रष्टाचार, अफसरशाही, सरकारी बंदरबांट, भ्रष्ट अधिकारियों की मनमानी और प्रशासन की कोताही से पीड़ित है।

 जिम में पसीना बहा रहे हैं तेज प्रताप, फोटो शेयर कर दिया खास मैसेज जिम में पसीना बहा रहे हैं तेज प्रताप, फोटो शेयर कर दिया खास मैसेज

वहीं कुशेश्वरस्थान में प्रचार के दौरान रास्ते का वीडियो ट्वीट कर तेजस्वी यादव ने लिखा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को खुली चुनौती देता हूँ कि कुशेश्वरस्थान क्षेत्र में वो हेलिकॉप्टर छोड़ सड़क मार्ग से यात्रा कर के दिखायें। वो सड़क से नहीं चलेंगे क्योंकि इससे रीढ़ की हड्डी चूर-चूर हो जाएगी। सड़कें ऐसी हैं कि सड़क पर ही चलने और खड़े होने लायक स्थान खोजना पड़ जाता है।

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बिहार उपचुनाव में राजद गठबंधन की जीत एकदम सुनिश्चित है। जनविरोधी भ्रष्टाचारी एनडीए सरकार का जाना तय है। बिहार की आम आवाम एनडीए सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अफ़सरशाही से त्रस्त है। उपचुनाव में एनडीए की हार और राजद गठबंधन की विजय सुनिश्चित है।

    Patna: धरने पर Tej Pratap मिलने पहुंचे Lalu Yadav, धोए पिता के पैर, BJP ने ली चुटकी | वनइंडिया हिंदी

    Comments
    English summary
    tejashwi yadav statement against nitish government for health service
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X