• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेज प्रताप ने कन्हैया पर कसा तंज, कहा- देश के टुकड़े-टुकड़े कहने वाले लोग देशभक्ति सिखा रहे हैं

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर राजद के नेताओं ने तंज कसना शुरू कर दिया है। बीते शुक्रवार को कन्हैया कुमार ने राजद पर हमला बोला तो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कन्हैया को निशाने पर ले लिया। सोमवार को तेज प्रताप ने कन्हैया के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के खिलाफ भी टिप्पणी की।

tej pratap yadav did tweet against congress leader kanhaiya kumar

अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए तेज प्रताप ने लिखा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं। जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ वायरल होती है उन्हें भी कांग्रेस ज्वाइन कराती है। गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं। या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिये सुधार देगी। बता दें कि बीते शुक्रवार को कन्हैया कुमार ने राजद और राजद के नेताओं को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस छोड़कर कोई एक दल बताओ जिसने भाजपा को गले न लगाया हो।

वहीं राजद प्रवक्ता मनोज झा का नाम लिए बिना कन्हैया कुमार ने कहा था कि एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं। इस पर पलटवार करते हुए तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जबसे आए हो, अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हैं। गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक पाले हो का। याद रखो कि अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते।

वहीं तेज प्रताप की बयानबाजी पर कांग्रेस ने अब पलटवार किया है। पार्टी के प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने कहा कि नेता बनने का शौक पाले तो तेज प्रताप जी कई दिनों से घूम रहे हैं और उनकी पार्टी है कि उनको नेता मानती ही नहीं। कोई मान ही पार्टी में नहीं मिल रहा है और दूसरों पर कटाक्ष कर रहे हैं। तेज प्रताप जी आप बताइए ना कि आप कब नेता बन रहे हैं। कब नेता बन पाइएगा। कब आपकी पार्टी आपको नेता मानेगी यह तो पहले बताएं।

पुराने दमखम में लौटे लालू प्रसाद, कहा- तेजस्वी ने नीतीश कुमार का बुखार छुड़ा दियापुराने दमखम में लौटे लालू प्रसाद, कहा- तेजस्वी ने नीतीश कुमार का बुखार छुड़ा दिया

इस पर जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा यह तो है ही कि देश में कुछ लोग अपने वक्तव्यों की वजह से माहौल खराब करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे ही कुछ भूले-भटके युवाओं को अपने दल में शामिल कराकर कांग्रेस पार्टी समझ रही है कि वोट ले आएंगे, लेकिन उल्टा उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा। दूसरी तरफ राजद के लोग बेचैन की क्योंकि उनके लिए युवा का मतलब तो तेजस्वी और तेजप्रताप है न, इसके अलावा कहीं कोई नहीं युवा दिखाई ही नहीं देता है। लेकिन, युवाओं को अपनी जागीर समझने वाले लोग समझ लें बिहार के युवा आदरणीय नीतीश कुमार जी के साथ हैं।

Comments
English summary
tej pratap yadav did tweet against congress leader kanhaiya kumar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion