• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः सुपौल में छठ मेला देखने जा रहे दो भाइयों को पिकअप ने रौंद डाला

|

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के किशनगंज थाना क्षेत्र में दो युवक छठ का मेला देखने जा रहे थे की दूसरी ओर से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहाँ चिकित्सक ने घायल की नाजुक हालत देखते हुए उसे रेफर कर दिया। इस दौरान दूसरे घायल भाई की भी मौत हो गई।

supaul road accident two brother died

वहीं दोनों युवकों की मौत से परिजनों मे आक्रोश है की डॉक्टर की लापरवाही की वजह से युवक की जान चली गई। इस दौरान घटना की सूचना मिलने के बाद किशनपुर और सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। फिर आक्रोशित परिजनों को समझाने-बुझाने की कोशिश की।

इसके अलावा बिहार के बेगूसराय में आज छठ पूजा करने के दौरान बलान नदी में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। इस मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के कोठी घाट आगपुर के समीप की है। मृतक युवक की पहचान डोमन महतो के पुत्र साजन कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि आज सुबह छठ पूजा करने के लिए साजन बलान नदी गया हुआ था उसी दरमियान अचानक गहरे पानी में चला गया और वह डूबने लगा। इस दौरान जब लोगों ने उसे डूबते हुए देखा तो बचाने की भी कोशिश की। लेकिन बचा नहीं पाए और साजन कुमार डूब गया

काफी खोजबीन के बाद साजन कुमार का शव लोगों ने बरामद किया। इस घटना के बाद जहां एक और परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा गया। फिलहाल घटना के बाद मंसूरचक थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बिहार के शिक्षामंत्री के इस्तीफे के बाद नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव, बोले- 'नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
supaul road accident two brother died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X