• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीवान में चार लोगों की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने कहा- जहरीली शराब पीने से गई जान

|
Google Oneindia News

सीवान। बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो गांवों में चार लोगों की संदेहास्पद मौत हो गई है। जिले के गुठनी प्रखंड के बेलौरी और बेलौर गांव में चार लोगों की मौत से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं मृतकों के परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेलौरी गांव में तीन और बेलौर गांव में एक व्यक्ति की मौत हुई है। मृतकों की पहचान मनोज राम, अनवर अंसारी, शिवजी यादव के रूप में हुई है। जबकि एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

siwan four people died in tow village in suspicious condition

इन सभी मौतों से प्रशासन सकते में हैं। वहीं इस मामले में सीवान डीएम अमित कुमार पांडे ने कहा कि सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत के कारण क्या हैं। इस मामले में और अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

J&K: शोपियां में नागरिक की हत्या, पुलिस ने कहा- आतंकियों के साथ क्रॉस फायरिंग में हुई मौतJ&K: शोपियां में नागरिक की हत्या, पुलिस ने कहा- आतंकियों के साथ क्रॉस फायरिंग में हुई मौत

वहीं बिहार के समस्तीपुर जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र से पंचायत अध्यक्ष और सरपंच पद की प्रत्याशी हेमा देवी के पति श्रीकृष्ण राय की निर्ममता से हत्या कर दी गई। हत्या की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना को लेकर गांव के लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए करीब चार घंटे तक खानपुर-कुशेश्वरस्थान मार्ग को जाम रखा। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने चाकू से गोदकर राजद नेता और खानपुर के रेवाड़ा पंचायत के सरपंच पद के उम्मीदवार हेमा देवी के पति श्री कृष्ण राय की हत्या कर दी।

Comments
English summary
siwan four people died in tow village in suspicious condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X