• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बिना विकास का काम किए क्षेत्र में दिखे आरजेडी विधायक तो लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

|

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड विधान सभा क्षेत्र के राजद विधायक अबु दोजाना की फजीहत उस वक्त बढ़ गई जब लोगों ने उनके नाम का मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। दरअसल, राजद विधायक क्षेत्र में 5 साल बाद नजर आए तो उन्हें देखते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। इस दौरान लोगों ने विधायक को गांव में जाने से रोक लिया फिर विधायक अबु दोजाना को उल्टे पैर लौटना पड़ा।

    बिहारः बिना विकास का काम किए क्षेत्र में दिखे आरजेडी विधायक तो लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

    sitamarhi people did protest against rjd mla abbu dojana

    सीतामढ़ी जिले के सुरसंड विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अबु दोजाना जब अपने विधानसभा क्षेत्र के चोरौत प्रखंड के बलसा गांव पहुंचे तो विधायक से नाराज जनता ने विधायक के पहुंचते ही विधायक मुर्दाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया । इतना ही नहीं विधायक जी को गांव में प्रवेश करने से स्थानीय लोग रोकने लगे। साथ ही लोग क्षेत्र के लोगों से विधायक को किए गए वादे याद दिलाए ।

    लोगों ने कहा कि आपने जो भी वादे किए थे वह अब तक पूरा नहीं किया हम लोगों ने आप को वोट दिया था और 5 साल बाद आप दिखे हैं। जिसके बाद लोगों ने विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। अपने विरोध में नारेबाजी होते देख विधायक अपने फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठे और वहां से चलते बने । बताया जा रहा है कि विधायक अबु दोजाना का क्षेत्र के काफी कम आना जाना है। साथ ही विकास का काम भी विधायक द्वारा क्षेत्र में नहीं किया गया है। जिसका विरोध विधानसभा क्षेत्र में चरम पर है। लगातार विधायक जिस क्षेत्र में जाते हैं वहां लोगों द्वारा घेर कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है ।

    sitamarhi people did protest against rjd mla abbu dojana

    ये पहला मौका नहीं है कि किसी विधानसभा क्षेत्र के किसी गांव में विधायक के विरोध में हंगामा हुआ है ।लगातार क्षेत्र में जाते हैं और विरोध झेलना पड़ रहा है। लोगों को यह भी नाराजगी है विधायक अबु दोजाना बाढ़ से घिरे लोगों की सुध लेने नहीं आए तो वहीं फेसबुक पर झूठी वीडियो वायरल कर क्षेत्र भ्रमण लोगों को ठगने का काम किया।

    बताया जाता है कि विधायक पटना फुलवारीशरीफ के रहने वाले हैं और राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर सुरसंड से विधानसभा का चुनाव लड़े थे। जिसकी वजह से विधायक अबु दोजाना पटना में रहते है जिससे क्षेत्र की जनता अपने विधायक से नाराज है।

    बिहार चुनाव: जेडीयू-एलजेपी में तनातनी के बीच बोले रामविलास पासवान, मैं चिराग के हर फैसले के साथ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sitamarhi people did protest against rjd mla abbu dojana
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X