आरोपों के आधार पर नहीं देना चाहिए तेजस्वी को इस्तीफा: शत्रुघ्न सिन्हा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बिहार में लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव पर सीबीआई के छापों और भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर भाजपा लगातार हमलावर है। इसके इतर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि आरोपों की वजह से इस्तीफा देने की बात की जाए को फिर तो देशभर में ऐसे बहुत से नेता हैं, क्या वो सब इस्तीफा देंगे।

sinha

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सिर्फ आरोपों के आधार पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वो तो यही चाहते हैं कि बिहार में राजनीतिक स्थिरता बनी रहे। मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि ये वक्त बिहार में चुनाव का नहीं बल्कि राष्ट्रपति चुनाव का है। सिन्हा ने कहा कि अलग-अलग पार्टियों के कई नेताओं पर ना सिर्फ एफआईआर दर्ज हुई है बल्कि उन पर चार्जशीट भी फाइल हुई है और वो अपने पद पर बने रहे हैं।

आपको बता दें कि बिहार मे भाजपा के बड़े नेता सुशील मोदी बीते एक महीने से लगातार लालू यादव और उनके परिवार पर एक के बाद एक आरोप लगा रहे हैं। इतना ही नहीं वो नीतीश कुमार पर भी लगातार तेजस्वी को पद से हटाने के दबाव बना रहे हैं। ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा का बयान पार्टी लाइन से अलग है।

वहीं भाजपा की सहयोगी लोक जन शक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि तेजस्वी यादव युवा नेता हैं और उन्हें नैतिकता का परिचय देते हुए इस्तीफा देना चाहिए।

भाजपा के साथ जाने के लिए नीतीश की ओर से बनने लगी है रणनीति!

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shatrughan sinha says why tejaswi yadav resign
Please Wait while comments are loading...