• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सासारामः पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान हिंसा, महिला प्रत्याशी पर की 20 राउंड फायरिंग

|
Google Oneindia News

सासाराम। बिहार के सासाराम जिले के बिक्रमगंज प्रखंड के शिवपुर पंचायत के बरुणा गांव में पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान हिंसा की खबर सामने आई है। इस दौरान एक मुखिया प्रत्याशी की स्कॉर्पियो कार को गांव के लोगों ने जला दिया है। इस दौरान 20 राउंड फायरिंग की भी बात सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में 5 से 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वहीं डीएसपी शशिभूषण सिंह खुद मौके पर कैंप कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस उपद्रवियों की तलाश में छापामारी कर रही है।

sasaram ruscus during election campaigning firing on woman candidate

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शिवपुर पंचायत से मुखिया पद की प्रत्याशी श्वेता सिंह बरुणा गांव में चुनाव प्रचार के लिए गई थी। केवल एक बाइक को हटाने को लेकर विवाद बढ़ गया। बता दें कि श्वेता सिंह पूर्व मुखिया अमित सिंह की पत्नी है और इस बार वह खुद चुनाव लड़ रही है। अमित सिंह और बरुणा गांव के कुछ लोगों के बीच पूर्व से अदावत की बात सामने आई है। दरअसल, श्वेता सिंह अपने कार से जा रही थी।

रास्ते में एक युवक बाइक को खड़ी करके कहीं और चला गया था। बाइक हटाने को लेकर कहासुनी हो गई। आपसी कहा सुनी अचानक गोलीबारी में बदल गयी। श्वेता सिंह ने बताया कि अचानक एक छत से गोली चलने लगी और जान बचाने के लिए वह भाग चली। उसके समर्थक और ड्राइवर भी भाग चले। उसके बाद भीड़ की शक्ल में पहुंचे लोगों ने उनकी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

दिल्ली में बुधवार को घटे कोरोना के नए मरीज, पिछले 24 घंटे में संक्रमण की वजह से नहीं हुई किसी की मौतदिल्ली में बुधवार को घटे कोरोना के नए मरीज, पिछले 24 घंटे में संक्रमण की वजह से नहीं हुई किसी की मौत

स्थानीय लोगों की सूचना पर डीएसपी शशिभूषण सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से भीड़ को खदेड़ दिया। इस दौरान 5-6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है। घटना में भारी उपद्रव की पुष्टि हुई है। पुलिस सभी उपद्रवियों की तलाश के लिए छापामारी कर रही है।

English summary
sasaram ruscus during election campaigning firing on woman candidate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X