• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहरसाः लूट के दौरान असफल होने पर बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा, ससुराल से लौट रहा था पीड़ित

|

सहरसा। बिहार के सहरसा जिले में बीती रात तीन बाइक पर सवार 5 से 6 की संख्या में आए बदमाशों ने लूटपाट में असफल होने पर रायफल की बट से एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के सरबेला गांव के समीप की घटना बताई जा रही है। घटना के बाद घायल युवक को परिजनों ने सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित युवक का नाम जालो सादा है, जो बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के कुशमी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

saharsa goons beat man brutally during loot

पीड़ित युवक की मानें तो जालो सादा फनगो स्थित धनछर गांव अपने ससुराल से मोटरसाइकिल से देर रात घर लौट रहा था। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार 5 से 6 की संख्या में हथियार से लैस बदमाशों ने जालो सादा का पीछा कर सरबेला गांव के समीप रोककर बाइक छिनने की प्रयास करने लगा।

वहीं बाइक छिनने में असफल होने पर जालो सादा की रायफल की बट से बदमाशों बेरहमी से पिटाई कर बुरी तरह घायल कर दिया। पीड़ित युवक के द्वारा हो हल्ला किए जाने के बाद सड़क किनारे कोसी की पानी में शहद से मछली मार रहे लोगों ने भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश को पकड़ लिया और मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

गोपालगंज: राजद नेता और कुख्यात सुरेश चौधरी के सीने में बदमाश ने मारी गोली, हालत गंभीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharsa goons beat man brutally during loot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X