• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहरसाः लॉज के बाथरूम से मिला 8वीं के छात्र का शव, पिछले तीन दिन से था लापता

|

सहरसा। बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक के समीप एक लॉज से 9वीं क्लास के छात्र का शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक छात्र की पहचान विक्रम कुमार के रूप में की गई है, जो सौरबाजार थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। सहरसा जिला स्कूल में मृतक नौवीं का छात्र था, जो तिरंगा चौक स्थित एक लॉज में रहकर पढ़ाई करता था।

saharsa dead body found of class eight student

वहीं मृतक का शव लॉज के निकट एक बंद पड़े बाथरूम से मिली है। मृतक के शरीर पर जख्म का निशान पाया गया है, जिसके बाद परिजनों ने छात्र की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। घटना से गुस्साए लोगों ने तिरंगा बायपास मुख्य सड़क को घंटो जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही सदर एसडीपीओ अपने दलबल के साथ पहुंच कर आक्रोशित लोगों को शांत कराया जिसके बाद जाम हटाया गया। घटना के बाबत मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने छात्र की हत्या होने की आशंका व्यक्त की है। फिलहाल सदर एसडीपीओ संतोष कुमार सदर थाना अध्यक्ष राजमणि सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर मामले के छानबीन में जुट गई ।

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के इस्लामिया चौक में जेके जय कोचिंग चलता है। विक्रम इसी कोचिंग के लॉज में रहकर पढ़ाई करता था। विक्रम के चाचा बालेश्वर महतो ने बताया कि वह तीन दिनों से लापता था, जिसकी सूचना हमें सोमवार की मिली थी। काफी खोजबीन के बाद उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं आज सुबह लॉज के टॉयलेट से उसका शव बरामद हुआ है। विक्रम की हत्या पीट-पीटकर की गई है। पैर में इलेक्ट्रिक शॉक भी दिया गया है। शरीर पर कई जगह घाव के निशान हैं।

धौलपुर : साले की हत्या के लिए जीजा ने डकैतों को दी पांच लाख की सुपारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharsa dead body found of class eight student
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X