• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुराने दमखम में लौटे लालू प्रसाद, कहा- तेजस्वी ने नीतीश कुमार का बुखार छुड़ा दिया

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ा दावा किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि दोनों सीटों पर उनकी पार्टी की जीत तय है। इसमें कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने बेहतरीन तरीके से नेतृत्व को संभाला है। तेजस्वी ने पहले ही विरोधियों की हवा निकाल दी है और जो थोड़ा बहुत बचा है उसका विसर्जन करने वह खुद आ गए हैं। बता दें कि करीब तीन साब बिहार लौटे लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से पुराने दमखम में लौट आए हैं। पटना लौटते ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर ले लिया है।

rjd supremo lalu prasad yadav statement against cm nitish kumar

सीएम नीतीश कुमार को लालू यादव ने अहंकारी बताया और कहा कि तेजस्वी ने नीतीश कुमार का बुखार छुड़ा रखा है। बाकी जो कुछ बच गया है उसका विसर्जन करने के लिए मैं आ गया हूं। लालू यादव ने कहा कि नीतीश खुद को पीएम के तौर पर देख रहे थे। हर तरफ से उन्हें पीएम मैटेरियल बताया जा रहा था। जब पीएम बनने में असफल रहे तब वह भाजपा की गोद में बैठ गए। भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को भी यह बात अच्छे से पता है कि नीतीश कुमार क्या चीज है।

    Bihar: Lalu Yadav ने Nitish Kumar पर साधा निशाना, Congress को लेकर दिखाई नरमी | वनइंडिया हिंदी

    लालू यादव ने एक इंटरव्यू में कहा कि पीएम मैटेरियल की हवा निकलने के बाद नीतीश कुमार जुगाड़ के सहारे बिहार की सत्ता में बने हुए हैं। इसके अलावा कांग्रेस को लेकर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी और राष्ट्रीय स्तर की पार्टी है। कांग्रेस के लिए हमने जितना किया है, उतना किसने किया? ।

    VIDEO: लंबे इंतजार के बाद लालू यादव से मिले बड़े बेटे तेजप्रताप, पैर धोकर लिया आशीर्वादVIDEO: लंबे इंतजार के बाद लालू यादव से मिले बड़े बेटे तेजप्रताप, पैर धोकर लिया आशीर्वाद

    उन्‍होंने आगे कहा कि कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को यह बात पता है, लेकिन कांग्रेस की नौकरी करने वाले छुटभैये नेता इस बात को नहीं समझते हैं। लालू ने यह भी कहा कि वह ऐसे नेताओं का नोटिस नहीं लेते हैं। उनका मानना है कि आज भी देश में विपक्षी एकजुटता का नेतृत्व कांग्रेस ही कर सकती है।

    Comments
    English summary
    rjd supremo lalu prasad yadav statement against cm nitish kumar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X