• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM नीतीश कुमार का ब्लड प्रेशर नापने के लिए बीपी मशीन लेकर विधानसभा पहुंचे राजद विधायक

|

पटना। बिहार विधानसभा के बजट सत्र में इन दिनों अजीब नजारे देखने को मिल रहे हैं। विपक्ष के नेता गैस-सिलेंडर व प्याज के साथ पहुंच रहे हैं तो कभी ट्रैक्टर और साइकिल लेकर विधानसभा पहुंच रहे हैं। वहीं मंगलवार को राजद विधायक विधानसभा में आला और बीपी मशीन लेकर पहुंचे। राजद के विधायक मुकेश रौशन मंगलवार को सदन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए आला और बीपी मशीन लेकर विधानसभा पहुंचे।

Rjd mla reached assembly with bp machine
    Bihar Assembly: Nitish Kumar के लिए Bp Machine लेकर पहुंचे RJD MLA Mukesh Roshan | वनइंडिया हिंदी

    पत्रकारों ने राजद विधायक मुकेश रौशन से सवाल किया कि यह तो विधानसभा है न कि अस्पताल फिर आप यहां बीपी मशीन और आला लेकर क्यों आए हैं। इस पर राजद विधायक ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का ब्लड प्रेशर नापने के लिए मैं यह मशीन लेकर आया हूं।

    बता दें कि बीते सोमवार को बिहार विधानपरिषद की कार्यवाही के दौरान नीतीश कुमार राजद एमएलसी सुबोध कुमार पर गुस्सा हो गए थे। विधानपरिषद के अंदर तारांकित प्रश्न का जवाब ग्रामीण कार्य मंत्री दे रहे थे, उस वक्त राजद एमएलसी सुबोध राय के खड़े होने पर सीएम नीतीश कुमार गुस्सा हो गए और उन्हें बैठने को कहा।

    साथ ही नीतीश कुमार ने सदस्यों के नियम-कानून जानने की बात कही। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैं जब खड़ा हूं तो आप बैठो। दरअसल, विधान परिषद के सदस्य मोहम्मद फारुख ने सड़क की खराब हालत पर सवाल किया था, जिसका जवाब ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज दे रहे थे। जवाब सुनने के बाद मोहम्मद फारुख एक और सवाल करने के लिए खड़े हुए तभी राजद एमएलसी सुबोध राय भी अपना सवाल करने के लिए खड़े हो गए। इस पर सीएम नीतीश कुमार गरमा गए और उन्होंने सुबोध राय को बैठने के लिए कह दिया।

    वहीं विधान परिषद की कार्यवाही होने के बाद सुबोध राय ने कहा कि नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो रहा है। सुबोध राय ने कहा कि नीतीश कुमार आजकल हर बात पर गुस्सा करते हैं।

    बिहारः बीच सदन की कार्यवाही में नीतीश कुमार ने राजद MLC सुबोध कुमार को डांटा, कहा- बीच में नहीं बोलना चाहिएबिहारः बीच सदन की कार्यवाही में नीतीश कुमार ने राजद MLC सुबोध कुमार को डांटा, कहा- बीच में नहीं बोलना चाहिए

    English summary
    Rjd mla reached assembly with bp machine
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X