• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे राजद विधायक मुकेश रौशन, समर्थकों के साथ सड़क पर किया प्रदर्शन

|
Google Oneindia News

पटना। आज यानी कि शुक्रवार को बिहार में छात्रों का बंद का ऐलान है, जिसका कई राजनीतिक दलों ने समर्थन किया है। इसी कड़ी में बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर नगर के रामशीष चौक पर महुआ विधानसभा से राजद विधायक ने छात्रों के बिहार बंद का समर्थन किया। अपने समर्थकों के साथ राजद विधायक डॉ. मुकेश रोशन ने सड़क पर प्रदर्शन कर रास्ता जाम कर दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान हाजीपुर-मुजफ्फरपुर, हाजीपुर-छपरा, हाजीपुर-समस्तीपुर सहित अन्य मुख्य मार्गों पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।

rjd mla mukesh raushan did protest with supportes on bihar band

राजद विधायक ने एनटीपीसी परीक्षाफल में धांधली, छात्रों की गिरफ्तारी और उनके मुकदमे को लेकर विरोध में जाम किया गया है। बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम ( एनटीपीसी ) के नतीजों के खिलाफ बिहार में छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी क्रम में कई छात्र और युवा संगठनों ने शुक्रवार को बिहार बंद का आह्वान किया है।

कई सियासी दल भी छात्रों के समर्थन में सामने आए हैं। शुक्रवार को कई राजद नेता के प्रदर्शन के चलते जाम लग गया है और कई मुख्य मार्गों पर गाड़ियों के फंसे होने की खबर है। वहीं संगठनों ने केंद्रीय रेल मंत्रालय की तरफ से गठित समिति को भी धोखेबाजी करार दिया है। बीते मंगलवार को राज्य में छात्रों ने चरण 1 की परीक्षा परिणामों में कथित गड़बड़ी के विरोध में मंगलवार को बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन किया था।

बिहार: रेलवे परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों का हंगामा, तोड़फोड़-पत्थरबाजी, ट्रेन जलाई, पुलिस-फोर्स तैनातबिहार: रेलवे परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों का हंगामा, तोड़फोड़-पत्थरबाजी, ट्रेन जलाई, पुलिस-फोर्स तैनात

इसी कड़ी में बड़ी खबर यह है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने छात्रों की मांग को मान लिया है। उन्होंने आश्वस्त है कि ग्रुप-डी की परीक्षा एक होगी। यह दावा भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने किया है। सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आश्वस्त किया है कि ग्रुप डी की दो की जगह एक ही परीक्षा होगी और एनटीपीसी की परीक्षा के साढ़े तीन लाख अतिरिक्त परिणाम एक छात्र यूनिक रिजल्ट के आधार पर घोषित किया जाएगा।

Comments
English summary
rjd mla mukesh raushan did protest with supportes on bihar band
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X