• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता भूपेंद्र यादव के राजद टूटने के बयान पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दिया विवादित जवाब

|

पटना। राजद के लगातार बयानबाजी पर पलटवार कर भाजपा बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बयान देकर प्रदेश की राजनीति को नई हवा दे दी है। वहीं भूपेंद्र यादव के बयान पर टिप्पणी करते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अमर्यादित बात कही। उन्होंने कहा कि हर भौंकने वाले को जवाब नहीं दिया जाता है। बीते रविवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने रविवार को पचना महानगर कार्य समिति की बैठक में दावा किया कि खरमास खत्म होने के बाद राजद के कई विधायक भाजपा में शामिल होंगे क्योंकि राजद के कई नेता परिवारवाद से दुखी हैं।

rjd leader jagdanand singh controversial statement on bjp bhupendra yadav

उन्होंने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि खरमास के बाद अपनी पार्टी को बचा लें। वहीं सोमवार को इस बयान पर जदयू ने दो बात और बढ़ा दी। पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने कहा कि भूपेंद्र यादव अगर चाह लें तो पूरी की पूरी राजद ही भाजपा में मिल जाएगी।

वहीं राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई बीरेंद्र ने कहा कि जो ऐसा बोल रहे हैं, वे दिन में तारे गिन रहे हैं और मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ग्रास रूट के कार्यकर्ताओं की पार्टी में न भगदड़ मचती है और ना उसके विधायक कहीं जाते हैं। हमारे नेता तेजस्वी यादव खरमास के बाद सीएम बनने वाले हैं।

राजद विधायक ने महादेव समेत अन्य देवी-देवता पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, हिंदू संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rjd leader jagdanand singh controversial statement on bjp bhupendra yadav
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X