• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर पुष्पम प्रिया चौधरी के ट्वीट ने मचाया बवाल

|

पटना। बिहार के सीवान जिले से राजद के सांसद रहे बाहुबली शहाबुद्दीन का शनिवार की सुबह कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। तिहाड़ जेल प्रशासन ने निधन की खबर की पुष्टि की है। वहीं राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर प्लूरल्स पार्टी की संस्थापक पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर राजनीतिक खलबली मचा दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बाहर बिहारियों के "गुंडा और क्रिमिनल" होने का आक्षेप झेला है। आज अगर मैं इसके एक प्रतीक के जेल में मौत पर अफ़सोस ज़ाहिर करूँगी तो यह करोड़ों बिहारियों का अपमान होगा। मुझे कोई अफ़सोस नहीं है। फ़ुल स्टॉप।

pushpam priya chaudhary tweet about shahabuddin

वहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।

वहीं राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. तनवीर हसन एवं प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने पूर्व सांसद और राजद नेता शहाबुद्दीन के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। राजद नेताओं ने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए आदेश के बावजूद तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा शहाबुद्दीन के इलाज के प्रति गंभीरता नहीं दिखाई गई।

पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारना जब शहाबुद्दीन को पड़ गया था भारीपुलिसकर्मी को थप्पड़ मारना जब शहाबुद्दीन को पड़ गया था भारी

उन्होंने कहा कि 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद भी सामान्य स्तर की चिकित्सा उपलब्ध करायी गयी। स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जबकि तीन दिन पहले ही दिल्ली हाईकोर्ट ने उनके बेहतर इलाज करवाने और इस दौरान परिवार वालों से मिलवाने का निर्देश जेल प्रशासन को दिया गया था।

English summary
pushpam priya chaudhary tweet about shahabuddin
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X