• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

समस्तीपुर में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, 'आपका उत्साह बता रहा है 10 नवंबर को नतीजे क्या होंगे'

|

समस्तीपुर। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Elections 2020) के दूसरे चरण के लिए तीन नवंबर को वोटिंग होनी है, जिसके लिए आज शाम 6 बजे से प्रचार-प्रसार थम जाएंगा। वहीं, चुनाव प्रचार थमने से पहले पीएम की आज (01 नवंबर) की रैलियां काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही हैं। बता दें कि छपरा में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी 12 बजे समस्तीपुर पहुंच गए है। इस दौरान उनके साथ जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी मौदूज है। पीएम मोदी ने अपने जनसभा में कहा कि कोरोना के बंदीशों के बीच में अपका जोश व उत्साह साफ बता रहा है कि 10 नंबर को नतीजे क्या होने वाले है। जहां भी मेरी नजर पहुंच रही है वहां मुझे लोग ही लोग नजर आ रहा है।

PM Modi said the huge crowd that I can see today clearly tells what the result is going to be on the 10th November
    Bihar Election 2020: PM Modi ने Rally में किस महिला के Viral Video का किया जिक्र | वनइंडिया हिंदी

    बिहार को सहायता नहीं, बल्कि रफ्तार दी है: नीतीश

    समस्तीपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए सीएन नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के मतदाता एक बार फिर से एनडीए को राज्य का विकास करने का मौका दें। नीतीश ने कहा कि केंद्र सरकार ने बिहार को कई विशेष सहायता दी है और बिहार के विकास को रफ्तार दी है। तो वहीं, समस्तीपुर में पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना की बंदिशों के बीच भी इतनी भारी संख्या में आना, ये आपका जोश और उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि 10 नवंबर को नतीजे क्या होने वाले हैं। यहां हर कोने में विजय का विश्वास है, उमंग है, उत्साह है और बिहार के उज्ज्वल भविष्य का संकल्प मैं देख रहा हूं।

    माताओं-बहनों को पीने के पानी के संघर्ष से मिली मुक्ति: पीएम

    पीएम मोदी ने कहा कि आज एनडीए की फिर से सरकार वो बहनें बना रही हैं, जिनको हमारी सरकार ने, नीतीश बाबू की सरकार ने सुशासन से, सुविधाओं से जोड़ा है, अवसरों से जोड़ा है। पीएम मोदी ने कहा कि गांव-स्कूलों में बने शौचालय से महिलाओं को अंधेरे के इंतजार से मुक्ति मिली है। जिन बहनों को पीने के पानी के संघर्ष से मुक्ति मिली वो एनडीए के पक्ष में वोट डाल रही हैं। जीवन भर धुएं में उलझती उन बहनों का वोट एनडीए के लिए है, जिनके घर में उज्जवला का सिलेंडर पहुंचा है।

    करोड़ों की गाड़ियां आई, गाड़ियों का काफिला बना तो किसका बना: मोदी

    समस्तीपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि यहां जंगलराज के युवराज को तो आप देख ही रहे हैं। कांग्रेस पार्टी का दायरा भी अब सिर्फ अपने परिवार तक ही सीमित होकर रह गया है। सिर्फ और सिर्फ अपने-अपने परिवार के लिए काम कर रही इन पारिवारिक पार्टियों ने आपको क्या दिया? बड़े-बड़े बंगले बने, तो किसके बने? महल बने, तो किसके बने? बड़ी-बड़ी करोड़ों की गाड़ियां आईं, गाड़ियों को काफिला बना, तो किसका बना। पार्किंग कम पड़ गई।

    चुनाव आते याद आती है गरीब: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि जिनकी नीयत खराब हो, जिनकी नीति सिर्फ गरीबों का धन लूटने की हो, जो निर्णय सिर्फ अपने और अपने परिवार को ध्यान में रखकर लेते हों, वो विकास के हर प्रयास का विरोध ही करेंगे। पीएम ने कहा कि इन लोगों को गरीब की परेशानी, उसकी मुसीबतों से कोई लेना देता नहीं है। इन्हें गरीब सिर्फ और सिर्फ चुनाव में याद आते हैं। जब चुनाव आते हैं तो ये माला जपना शुरू कर देते हैं- गरीब, गरीब, गरीब...जब चुनाव पूरा हुआ तब ये बस अपने परिवार का कुनबा लेकर बैठ जाते हैं।

    ये भी पढ़ें:- PM मोदी की छपरा रैली के बाद तेजस्वी यादव का Tweet, डबल ईंजन सरकार पर कसा तंज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Modi said the huge crowd that I can see today clearly tells what the result is going to be on the 10th November
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X