शादी के पहले गर्लफ्रेंड के साथ रातें बिताने की मिली खौफनाक सजा, एक और थी खास वजह...

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। शादी से पहले एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाना और फिर चुपके से शादी करना एक युवक को इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी जान गवानी पड़ी। मामला बिहार के किशनगंज जिले का है जहां की रहने वाली एक महिला झारखंड के गोंडा के रहने वाले सौरव कुमार से प्रेम करती थी। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हुए कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए इसी बीच सौरव की शादी जनवरी में किसी दूसरी लड़की से तय हो गई जब इस बात की जानकारी उसकी पूर्व प्रेमिका को हुई तो उसने अपने प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए एक खौफनाक साजिश रची और उसे अपने घर बुलाकर दोस्तों के साथ मिलकर धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को जमीन के भीतर दफना दिया गया इस बात की जानकारी तब हुई जब बैंक मैनेजर ने अपने स्टाफ के गायब होने की शिकायत नजदीकी पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया, जिसके बाद प्रेमिका को शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया और फिर पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया।

 किशनगंज का मामला

किशनगंज का मामला

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के किशनगंज जिले का है जहां दौला पंचायत की लीला देवी और झारखंड के गोड्डा के सौरव कुमार के बीच कई महीनों से अवैध संबंध चल रहा था। दरअसल सौरभ फीनो बैंक के लिए काम करता था। वहीं महिला लीला देवी गांव की महिलाओं से ऋण वसूलने की काम करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच संपर्क बड़ा और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए फिर दोनों के बीच अवैध संबंध भी बनने लगे।

 दूसरी लड़की से तय हो गई थी शादी

दूसरी लड़की से तय हो गई थी शादी

इसी बीच सौरभ की शादी जनवरी में किसी दूसरी लड़की के साथ तय हो गई। जब इस बात की जानकारी लीला देवी को हुई तो उसने सौरव को रास्ते से हटाने के लिए एक खौफनाक साजिश रची और साजिश के तहत उसे अपने घर में बुला दोस्तों के साथ उसकी दर्दनाक हत्या कर दी और उसकी लाश को जमीन के अंदर दफना दिया।

 बैंक मैनेजर ने दर्ज करवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

बैंक मैनेजर ने दर्ज करवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

हत्या के बाद 21 अक्टूबर को बैंक मैनेजर ने नजदीकी पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए सौरभ के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान यह पता चला कि वह बुधवार को पैसा वसूलने के लिए गांव में आया था जिसके बाद फिर वापस नहीं दिखा।

पुलिस को लगा प्रेम प्रसंग का सुराग और सुलझ गई गुत्थी

पुलिस को लगा प्रेम प्रसंग का सुराग और सुलझ गई गुत्थी

इस दौरान पुलिस को सौरव और लीला देवी के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में भी जानकारी लगी जिसके बाद लीला देवी से पूछताछ शुरू हुई और पूछताछ के दौरान पुलिस की कड़ी रवैये को देखते हुए लीला देवी ने हकीकत बता दी जिसके बाद इस हत्याकांड के मामले का पर्दाफाश हुआ और इस घटना में शामिल सभी आरोपी की गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तारी के बाद उन लोगों द्वारा बताए गए जगह पर पुलिस के द्वारा खुदाई करते हुए लाश को भी बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- पहले खुद बनाए नाबालिग से शारीरिक संबंध, मन भर गया तो ले आया जिस्म की मंडी में बेचने लेकिन...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna Bihar girlfriend killed his boyfriend for not marrying her
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.