• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मोतिहारी में मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

|

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी शहर के पुराने बनाजरिया ब्लॉक के पास शनिवार की सुबह एक मोटर पार्ट्स व्यवसाई को अपराधियो ने गोलियों से भून डाला, जिसमें व्यवसाई की मौके पर मौत हो गई है। घटना शहर के पुराने बनाजरिया ब्लॉक के समीप की है। जहां सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए मनोज सिंह निकले थे, तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार दो हथियार बंद अपराधियों ने व्यवसाई के सीने में तीन गोली मारी।

    बिहारः मोतिहारी में मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

    motihari goons killed business man during morning walk

    तीन गोली लगने से व्यवसायी मनोज सिंह ने मौके पर दम तोड़ दिया। फिर भी लोग उम्मीद में उन्हें शहर के छतौनी स्थित रहमानिया अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अपराधियों की संख्या स्पष्ट नहीं हो सकी है, मगर वे दो बाइक पर आए थे। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुटी है। घटनास्थल पर मोतिहारी नगर व बंजरिया समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई है।

    घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने बेतिया मोतिहारी मार्ग को जाम कर आगजनी कर दी । वहीं मौके पर पुलिस पहुंचकर आक्रोशितों को समझने में जुट गई। घटना किस वजह से हुई है। इसका पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल पर पहुंचे सादर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाला जाएगा एवं कार्रवाई की जाएगी।

    सुबह-सुबह व्यवसायी की हत्या से लोगों में आक्रोश है। लोगों ने सड़क पर आगजनी कर लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट किया। हालांकि प्रदर्शनकारियों के उग्र रूप को देखते हुए घटनास्था और प्रदर्शन स्थल के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया। दंगारोधी वाहन भी वहां लाकर रखा गया। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने रेल परिचालन बाधित कर दिया।

    आजमगढ़: बुजुर्ग दंपति की सिर कूचकर की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने मनोरोगी किशोर को पकड़ा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    motihari goons killed business man during morning walk
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X